DA Image
27 नवंबर, 2020|5:02|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन 3.0 : साबरमती से 12 सौ श्रमिकों को लेकर बाराबंकी पहुंची श्रमिक स्पेशल ट्रेन

 गुजरात से श्रमिकों को लेकर एक ट्रेन शुक्रवार को सुबह पौने ग्यारह बजे पहुंची। करीब 12 यात्री श्रमिक पर सवार थे। हर्बल स्क्रीनिंग के बाद सभी श्रमिकों को रोडवेज की बसों द्वारा उनके उनके गृह जनपदों को भेज दिया गया।

करीब 5 घंटा विलंब से आई ट्रेन : गुरुवार को जिला प्रशासन को सूचना दी गई थी कि सुबह 6:30 बजे साबरमती से श्रमिकों को लेकर ट्रेन पहुंचेगी। इसे लेकर सुबह 6:00 बजे ही पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पहुंच गए थे। मगर स्टेशन पर सूचना दी गई कि ट्रेन विलंब से आ रही है और 10:30 बजे के बाद पहुंचेगी। कर्मचारी वापस लौट गए और फिर 10:30 बजे पहुंचे।

ट्रेन आने पर सभी श्रमिकों को उतार कर जिले के हिसाब से बनाए गए काउंटर पर उनकी थर्मल स्क्रीनिंग की गई। ट्रेन से हरदोई, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, आजमगढ़, वाराणसी आदि करीब दो दर्जन जनपदों के लोग आए थे। सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग करने के बाद उन्हें रोडवेज की बस द्वारा अपने अपने जिले को भेजा गया। दिल जनपद मैं बस भेजी गई वहां के जिला प्रशासन को सूचना भेज दी गई। इन सभी श्रमिकों को संबंधित जिलों में बनाए गए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन सेंटर में 14 दिनों तक रोका जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown 3 : Worker special train reached Barabanki with 1200 workers from Sabarmati