DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

यूपी:लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे कॅपल का कत्‍ल, घर की ऐसी हालत बना गए हत्‍यारे 

गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के ठाकुरपुर नंबर एक के गड़हिया टोले में आबादी से थोड़ी दूरी पर टिनशेड में रह रहे अनरजीत गुप्त (40) और रीमा गौड़ (35) की मंगलवार की रात फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। रीमा के परिवार और गांव के लोगों को बुधवार की सुबह घटना की जानकारी हुई। हत्या की वजह नहीं पता चल सकी है। हालांकि पास में गहने के खाली डिब्बे बिखरे पड़े हुए थे, जिससे लग रहा था कि गहनों की लूट के लिए वारदात हुई है।

अनरजीत और रीमा ने शादी नहीं की थी लेकिन करीब तीन साल से दोनों साथ रहते थे, बीते एक साल से गांव के बाहर टिनशेड डाल कर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फॉरेंसिक और डॉग स्कवायड की टीम ने मौके से सबूत इकट्ठा किए। ठाकुरपुर नंबर एक के ही गड़हिया टोला निवासी रामरक्षा गौड़ की बेटी रीमा गुलरिहा इलाके के जैंतपुर टोला मोहम्मद बरवा निवासी अनरजीत गुप्त के साथ रहती थी। बुधवार की सुबह नौ बजे के आसपास खेती के काम से निकले रीमा के चाचा बैजनाथ उसके घर पर पहुंचे और आवाज दी तो किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं हुई। 

इसके बाद कुछ दूरी पर दिखे रीमा के भाई अखिलेश को उन्होंने बुलाया। अखिलेश अंदर गया तो कमरे में खून से सना अनरजीत और रीमा का शव पड़ा हुआ था। बगल में फावड़ा पड़ा हुआ था। उसी से प्रहार कर दोनों को मौत के घाट उतारा गया था। अनरजीत के सिर और रीमा के गले पर गहरी चोट के कई निशान थे।

जांच में जुटी पुलिस
रीमा और अनरजीत का शव देखकर घबराए बैजनाथ और अखिलेश भागकर घर पहुंचे और घटना की जानकारी रीमा के पिता को दी। जानकारी के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डबल मर्डर की सूचना पर फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंची गुलरिहा थाने की पुलिस छानबीन में जुट गई। रीमा और अनरजीत के परिजनों ने किसी विवाद से इन्कार किया है। मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ अरविंद पाण्डेय ने बताया कि फावड़े से मारकर हत्या की गई है। हत्या की वजह क्या है इसके बारे में जांच की जा रही है।

डबल मर्डर की जांच के लिए गुलरिहा पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। दोनों गांव से बाहर टिनशेड में रहते थे। घटना की वजह क्या है, लूट के दौरान हत्या हुई है या फिर हत्या करने के बाद लूट का सीन बनाया गया है। इन सभी पहलुओं पर टीम काम कर रही है। दोनों के पुराने मामले और उनसे जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।
डॉ. सुनील गुप्ता, एसएसपी 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:live in relationship couple brutally murdered in gorakhpur