DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लिव इन में प्रेमिका हुई गर्भवती तो छोड़कर भागा प्रेमी, बच्चे के पिता की तलाश में आसाम से रामपुर पहुंच गई युवती
उत्तर प्रदेश

लिव इन में प्रेमिका हुई गर्भवती तो छोड़कर भागा प्रेमी, बच्चे के पिता की तलाश में आसाम से रामपुर पहुंच गई युवती

सैदनगर(रामपुर)। संवाददाताPublished By: Dinesh Rathour
Thu, 17 Jun 2021 08:18 PM
लिव इन में प्रेमिका हुई गर्भवती तो छोड़कर भागा प्रेमी, बच्चे के पिता की तलाश में आसाम से रामपुर पहुंच गई युवती

फेसबुक पर दोस्ती....कुछ समय साथ में रही और फिर जब युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी दे गया धोखा। बिन ब्याही मां बनी युवती अपने बेटे के पिता की तलाश में हजारों किलोमीटर का सफर तय कर अपने प्रेमी के पास पहुंची, लेकिन यहां उसके सामने प्रेमी की हकीकत का पता चला। युवक शादी शुदा ही नहीं बल्कि बच्चों वाला भी निकला। अब यह युवती पुलिस व वन स्टाप सेंटर की शरण में है और अपने लिए इंसाफ मांग रही है। फेसबुक पर दोस्ती का यह मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के ढोंकपुरी टांडा से जुड़ा हुआ है। गांव का युवक तकमील अहमद चंडीगढ़ में बारवर का काम करता था। डेढ़ वर्ष पहले उसकी फेसबुक पर आसाम की युवती से दोस्ती हो गई। युवक पहले से ही शादीशुदा था लेकिन उसने युवती को अपनी शादी के बारे में नहीं बताया। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।

युवती आसाम से अपना घर छोड़ युवक के पास चंडीगढ़ चली आई। काफी दिनों तक कमरा लेकर दोनों साथ-साथ रहने लगे। युवती गर्भवती हुई तो युवक उसे छोड़कर अपने गांव भाग आया। कुछ दिन रहने के बाद युवती भी वापस अपने घर आसाम को चली गई। कुछ दिन बाद युवती ने बेटे को जन्म दिया। तीन महीने पहले युवती ने बेटे के पिता की तलाश में घर छोड़ दिया। अपने मासूम बच्चे को लेकर युवती इधर उधर की ठोकरे खाने लगी। रामपुर आकर युवती ने वन स्टाप सेंटर से मदद मांगी। कुछ अहम सुराग लगाने के बाद वन स्टाप सेंटर की टीम युवती को लेकर अजीमनगर थाने पहुंच गई। थाना पुलिस की मदद से आस-पास के गांव में युवक की फोटो दिखाई गई। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर दबोच लिया। युवती फूट फूट कर रोई तो युवक भी उसे घर में रखने को तैयार हो गया।

युवक अपनाने को राजी, पत्नी ने किया हंगामा
युवती अपने प्रेमी से मिली तो वह फफक पड़ी तो युवक उक्त युवती को भी रखने को तैयार हो गया,लेकिन घर पर मौजूद युवक की पहली पत्नी ने हंगामा कर दिया। फिलहाल वन स्टाप सेंटर से आई टीम युवक युवती और उसकी पत्नी को लेकर रामपुर पहुंच चुकी है।

जिला प्रोबेशन अधिकारी पल्लवी सिंह ने बताया युवती और युवक के बीच वार्ता चल रही है। युवती के बच्चे की तबियत खराब है। इसका भी इलाज हो रहा है। फिलहाल युवक उक्त युवती को रखने के लिए राजी हो गया है। युवक की पत्नी व सभी की काउंसलिंग भी हो रही है।

संबंधित खबरें