ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी के इस जिले में कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, बार और मॉडल शॉप बंद रहेंगी 

यूपी के इस जिले में कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, बार और मॉडल शॉप बंद रहेंगी 

यूपी के आगरा जिले में पिछले आठ दिनों से लगातार और उससे पहले शनिवार, रविवार को बंद रहने वाली शराब की दुकानें मंगलवार से खुल जाएंगी। आबकारी निरीक्षकों द्वारा सभी अनुज्ञापियों को व्हाट्सएप कर...

यूपी के इस जिले में कल से खुलेंगी शराब की दुकानें, बार और मॉडल शॉप बंद रहेंगी 
वरिष्ठ संवाददाता,आगरा Mon, 10 May 2021 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के आगरा जिले में पिछले आठ दिनों से लगातार और उससे पहले शनिवार, रविवार को बंद रहने वाली शराब की दुकानें मंगलवार से खुल जाएंगी। आबकारी निरीक्षकों द्वारा सभी अनुज्ञापियों को व्हाट्सएप कर संदेश भेजा गया है कि मंगलवार से समस्त थोक व फुटकर आबकारी अनुज्ञापन (बार को छोड़कर) सुबह 10 से सायं 7 बजे तक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खोले जा सकेंगे।

सभी दुकानों पर विक्रेताओं द्वारा मास्क अनिवार्य रूप से पहना जाएगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुए मदिरा विक्रय की जाएगी। प्रत्येक अनुज्ञापन पर सैनिटाइजर की उपलब्धता अनिवार्य होगी। लाइसेंसधारकों को भेजे गए संदेश में साप किया गया है कि मॉडल शॉप और देशी मदिरा दुकानों की कैंटीन फिलहाल संचालित नहीं की जाएंगी। इधर, आगरा लिक्वर एसोसिएशन के अध्यक्ष अतुल दुबे ने जिलाधिकारी से मांग की है कि जितने दिन दुकानें बंद रहीं, उसका पैसा फीस से वापस किया जाए या फिर उसे आगे समायोजित कर लिया जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें