ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजस्थान-छत्तीसगढ़ में 450 रुपए का वादा तो यूपी में भी सस्ता LPG सिलेंडर दे बीजेपी; कांग्रेस सड़क पर उतरी

राजस्थान-छत्तीसगढ़ में 450 रुपए का वादा तो यूपी में भी सस्ता LPG सिलेंडर दे बीजेपी; कांग्रेस सड़क पर उतरी

छत्तीसगढ़ और राजस्थान में गैस सिलेंडर की कीमत 450 रुपए किए जाने की घोषणा यूपी में भी लागू की जाए। लखनऊ में सड़क पर उतरी कांग्रेस ने इसको लेकर आवाज बुुलंद कर रही है।

राजस्थान-छत्तीसगढ़ में 450 रुपए का वादा तो यूपी में भी सस्ता LPG सिलेंडर दे बीजेपी; कांग्रेस सड़क पर उतरी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊThu, 30 Nov 2023 02:23 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ और राजस्थान में गैस सिलेंडर की कीमत 450 रुपए किए जाने की घोषणा यूपी में भी की जाए, इसको लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस महासचिव मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहले परिवर्तन चौक के बाद पास इकट्ठा हुए। यहां से कांग्रेसी कलेक्ट्रेट की ओर बढ़े। हालांकि रास्ते में ही कांग्रेसियों को पुलिस बैरिकेड का सामना करना पड़ा। कांग्रेसियों ने मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपपा जो राज्यपाल को संबोधित किया गया है।

 ज्ञापन में कांग्रेस ने कहा है कि यूपी में दो बार भाजपा की सरकार को जनता ने चुना है। साथ ही प्रदेश की जनता ने सबसे ज्यादा सांसदों को चुनकर सांसद भेजा है। ऐसे में यदि रसोई गैस सिलेंडर सस्ता किया जा रहा है तो इसका लाभ उत्तर प्रदेश की जनता को भी दिया जाना चाहिए। यदि भाजपा शासित केंद्र सरकार ऐसा नहीं करती है तो इसे चुनाव में जनता के साथ छलावा माना जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें