ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशछत पर सो रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ,घेराबंदी करने पर खेत में छोड़कर भागा, लथपथ मिला शव

छत पर सो रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ,घेराबंदी करने पर खेत में छोड़कर भागा, लथपथ मिला शव

बहराइच में छत पर परिजनों संग सो रहे पांच साल के बच्चे को मच्छरदानी फाड़कर तेंदुआ उठा ले गया। ग्रामीणों की ओर से घेराबंदी करने पर तेंदुए ने बच्चे को छोड़कर जंगल में भाग गया।

छत पर सो रहे बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ,घेराबंदी करने पर खेत में छोड़कर भागा, लथपथ मिला शव
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बहराइचThu, 13 Jun 2024 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बहराइच से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां धर्मापुर रेंज से लगे टेपरा गांव में बुधवार की रात छत पर परिजनों संग सो रहे पांच साल के बच्चे को मच्छरदानी फाड़कर तेंदुआ उठा ले गया। जब तक परिजन कुछ समझ पाते, तेंदुआ बालक को जबड़े में जकड़कर छत से नीचे कूदकर मक्का के खेत में पहुंच गया। ग्रामीणों की ओर से घेराबंदी करने पर तेंदुआ बच्चे को छोड़कर जंगल में भाग गया। तेंदुए के हमले में घायल बच्चे का लेकर परिजन सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
धर्मापुर रेंज से लगे टेपरा गांव के रहने वाले शाहिद अपने पांच साल के बेटे वाहिद के साथ मकान के छत पर सोए हुए थे। बुधवार की रात करीब एक बजे  तेंदुआ छप्पर के सहारे छत पर चढ़ गया। मच्छरदानी में सो रहे वाहिद को जबड़े में दबोच लिया। जब तक शाहिद की नींद खुली, तेंदुआ बच्चे को लेकर नीचे कूदकर मक्के के खेत में छलांग लगा दिया। शोर मचाने पर लाठी-डंडा लेकर खेत के चारों ओर लोगों ने घेराबंदी कर लिया जिस पर तेंदुआ बच्चे को छोड़कर भाग गया। खून से लथपथ वाहिद को परिजन सीएचसी ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई।

तेंदुए के हमले की सूचना मिलने पर देर रात वनकर्मियों की टीम पहुंची। मुर्तिहा कोतवाली की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। डीएफओ बी शिवशंकर ने भी गांव पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। मौके पर तेंदुए के पगचिंह मिले हैं।