ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशछत पर सो रहे लड़के को उठा ले गया तेंदुआ, बनाया निवाला, इलाके दहशत

छत पर सो रहे लड़के को उठा ले गया तेंदुआ, बनाया निवाला, इलाके दहशत

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में छत पर सो रहे बालक को तेंदुआ उठा ले गया। मक्के के खेत में वह घायलावस्था में मिला। उसे मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया

छत पर सो रहे लड़के को उठा ले गया तेंदुआ, बनाया निवाला, इलाके दहशत
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बहराइचThu, 13 Jun 2024 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच जिले में छत पर मच्छरदानी के भीतर सो रहे बालक को तेंदुआ उठा ले गया। मक्के के खेत में वह घायलावस्था में मिला। उसे मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।  कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के धर्मापुर रेंज के ग्राम धर्मापुर के मजरा टेपरा में बुधवार की देर रात को छत पर सो रहे बालक को मच्छरदानी फाड़ कर तेंदुआ उठा ले गया । जानकारी होने पर परिवार के लोग जंगली जानवरों के डर से छत के ऊपर सो रहे थे।  

घर के पीछे बने छप्पर के सहारे छत पर चढ़कर तेंदुआ मच्छरदानी में सो रहे पांच वर्षीय बालक वाहिद पुत्र शाहिद को तेंदुआ मच्छरदानी फाड़ कर उठा ले गया। घर से दूर मक्के के  खेत में ले गया । बालक की गर्दन मुंह में दबाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों के हांका लगाने व शोर मचाने पर उसे छोड़कर जंगल की ओर भाग गया। परिजनों ने वाहिद को  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुर्तिहा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर विधिक कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेज दिया है। तेंदुए के हमले से गांव में दहशत है।