ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध अपार्टमेंट समेत तीन निर्माण एलडीए ने किए सील 

अवैध अपार्टमेंट समेत तीन निर्माण एलडीए ने किए सील 

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने कुर्सी रोड स्थित एक अवैध अपार्टमेंट समेत तीन निर्माण सील किए। उपाध्यक्ष के निर्देश पर सोमवार को जोन पांच की टीम ने पुलिस की मदद से कार्रवाई की। जोन पांच के विहित प्राधिकारी...

अवैध अपार्टमेंट समेत तीन निर्माण एलडीए ने किए सील 
हिन्दुस्तान टीम,लखनऊTue, 14 Sep 2021 08:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने कुर्सी रोड स्थित एक अवैध अपार्टमेंट समेत तीन निर्माण सील किए। उपाध्यक्ष के निर्देश पर सोमवार को जोन पांच की टीम ने पुलिस की मदद से कार्रवाई की।

जोन पांच के विहित प्राधिकारी अमित राठौर ने बताया कि कुर्सी रोड गुड़म्बा मिश्रपुर में मो. जमील व अन्य की ओर से तीन मंजिला अपार्टमेंट बनाया जा रहा था। इसके संबंध में सीलिंग के आदेश जारी हुए थे। इसी क्रम में अवैध रूप से बनाई जा रही इमारत को सील कर दिया गया। दूसरी कार्रवाई जानकीपुरम इलाके में हुई। यहां मौजा सैदपुर जागीर नहर रोड पर राम कुमार व अन्य ने खसरा संख्या 229 पर अनाधिकृत रूप से व्यावसायिक उपयोग के लिए 100 वर्गमीटर में लोअर और ग्राउंड फ्लोर का निर्माण कराया था।

इसे भी पूर्व में जारी आदेश के क्रम में सील कर दिया गया। इसके अलावा इसी क्षेत्र के गढ़रियनपुरवा नहर रोड पर 185 वर्गमीटर में बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर का निर्माण किया जा रहा था। इसे सील कर दिया गया। सहायक अभियंता एसएन शाक्य के नेतृत्व में जूनियर इंजीनियर सुशील कुमार सिंह और ने क्षेत्रीय पुलिस बल के साथ ये कार्रवाई की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें