DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खबरें राज्यों सेः अंतिम फेज की वोटिंग से पहले वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू, क्लिक कर पढ़ें राज्यों की अन्य खबरें

HINDUSTAN

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में रोड शो कर रही हैं। वाराणसी के लंका चौराहा पर प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी जमा हुए। युवा गाजे बाजे के साथ पहुंचे। बीएचयू के ठीक सामने स्थित मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ प्रियंका का रोड शो शुरू होगा। जो यहां से अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। वाराणसी पहुंचने से पहले प्रियंका गांधी देवरिया में थी। 

LIVE: अंतिम फेज की वोटिंग से पहले वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, उमड़ी भीड़

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में रोड शो कर रही हैं। वाराणसी के लंका चौराहा पर प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी जमा हुए। युवा गाजे बाजे के साथ पहुंचे। बीएचयू के ठीक सामने स्थित मालवीय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ प्रियंका का रोड शो शुरू होगा। जो यहां से अस्सी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए विश्वनाथ मंदिर तक जाएगा। वाराणसी पहुंचने से पहले प्रियंका गांधी देवरिया में थी।

प्रियंका की रैली से पहले आंधी में उड़ा जनसभा का टेंट,मची भगदड़-VIDEO

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होनी है और हर नेता अपनी पार्टी के लिए जमकर प्रचार कर रहा है। वहीं बुधवार सुबह से मौसम में आया बदलाव भी नेताओं के लिए मुसिबत का सबब बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैली होनी है लेकिन उससे पहले चली आंधी और बारिश में जनसभा का टेंट उड़ गया। इसके बाद वहां भगदड़ भी मच गई।

बिहार के पांच प्रत्याशी ऐसे, जो जीते तो पहली बार जाएंगे लोकसभा

बिहार में अंतिम चरण के चुनाव में एनडीए और महागठबंधन के घटकदलों के पांच उम्मीदवार ऐसे हैं जो इस बार जीते तो पहली बार लोकसभा में जाएंगे। वहीं दस ऐसे उम्मीदवार हैं, जो लोकसभा का सदस्य हैं या पहले रह चुके हैं। अंतिम और सातवें चरण का चुनाव 19 मई को आठ सीटों पर होना है। चुनाव में जीत होने पर पहली बार लोकसभा में जाने का जिन्हें मौका मिलेगा उनमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती भी शामिल हैं।

दिल्ली में EVM की निगरानी करने के लिए ‘आप' ने उठाया ये कदम

आम आदमी पार्टी ने मतगणना स्थलों व स्ट्रांग रूम की निगरानी खुद करने के लिए सतर्कता टीम को मैदान में उतारा है। यह टीम उन स्थानों की सुरक्षा पर नजर रखने के साथ मतगणना वाले दिन भी पूरी मतगणना प्रक्रिया पर निगरानी रखेगी। फिलहाल दक्षिणी दिल्ली के लिए सतर्कता टीम तैयार कर ली गई है।

दरोगा व सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर थप्पड़ और लातघूसों से पीटा-VIDEO

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सुरक्षा थाना क्षेत्र के गांव मलिहाबाद में बीती रात बारात के दौरान जनातियों व बारातियों में कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंची यूपी 100 पुलिस ने विवाद शांत कराने का प्रयास किया तो बारातियों ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। दरोगा व दो सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ाकर थप्पड़ व लातघूसों से पीटा।

पटना: पालीगंज की जनसभा में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

पीएम मोदी ने बुधवार को राजधानी पटना के पालीगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आाया?

चुनाव परिणाम आने से पहले ही बॉक्सर विजेंदर को मिली ये खुशखबरी

राजधानी की दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी रिंग में उतरे बॉक्सर विजेंदर सिंह के घर में चुनाव के नतीजे आने से पहले ही खुशखबरी आ गई है। जी हां, कांग्रेस प्रत्याशी और बॉक्सर विजेंदर सिंह पिता बन गए हैं। उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी खुद विजेंदर सिंह ने ट्वीट करके दी है।

HBSE Result 2019: राजमिस्त्री के बेटे ने किया हरियाणा बोर्ड 12वीं में टॉप, सरकारी स्कूल से की पढ़ाई

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा मार्च-2019 में संचालित की गई सीनियर सेकेंडरी का परीक्षा परिणाम बुधवार को घोषित किया गया। बोर्ड परिसर में आयोजित संवादाता सम्मेलन में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह एवं सचिव राजीव प्रसाद ने बताया कि परीक्षा में 74.48 फीसदी विद्यार्थी उतीर्ण हुए। इस साल 12वीं की परीक्षाओं में विज्ञान संकाय के दीपक ने 500 में से 497 अंकों के साथ टॉप किया।

Exclusive : उत्तराखंड के चारों धाम 10 साल में रेलमार्ग से जुड़ जाएंगे

दस साल बाद यात्री रेल से चारधाम की यात्रा कर सकेंगे। केंद्र सरकार की इस महत्वाकांक्षी परियोजना का फाइनल सर्वे का काम पूरा कर लिया गया है। परियोजना में 50 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे। केंद्र सरकार ने उत्तराखंड के चारों धामों को रेल नेटवर्क से जोड़ने के लिए यह महत्वाकांक्षी प्राजेक्ट शुरू किया है। रेलवे विकास निगम लिमिटेड ने इस प्रोजेक्ट फाइनल सर्वे पूरा कर लिया है।

नक्सलियों के घटते 'एरिया' को मजबूती देने पहुंचे थे नंबला केशवा राव 

झारखंड में नक्सली संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी सेंट्रल मिलिट्री कमीशन (सीएमसी) को दी गई है। नक्सली संगठन के सुप्रीमो नंबला केशवा राव उर्फ बसवाराज पिछले दिनों झारखंड आए थे। राज्य पुलिस को मिली खुफिया जानकारी के मुताबिक, बसवाराज ने कुछ माह पूर्व सरायकेला-खरसांवा व चाईबासा की सीमा में बैठक की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:latest state news of the day 15 may 2019