ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में देर रात हादसा: देहरादून जा रही मजदूरों से भरी बस रोडवेज से टकराई, 11 यात्री जख्मी, 3 रेफर

यूपी में देर रात हादसा: देहरादून जा रही मजदूरों से भरी बस रोडवेज से टकराई, 11 यात्री जख्मी, 3 रेफर

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन से देहरादून जा रही मजदूरों से भरी बस का खुटार पूरनपुर मार्ग पर हादसा हो गया, हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक और कंडक्टर फरार हो गए।

यूपी में देर रात हादसा: देहरादून जा रही मजदूरों से भरी बस रोडवेज से टकराई, 11 यात्री जख्मी, 3 रेफर
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,खुटार-शाहजहांपुर।Fri, 19 Apr 2024 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के निघासन से देहरादून जा रही मजदूरों से भरी बस का खुटार पूरनपुर मार्ग पर हादसा हो गया, हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक और कंडक्टर फरार हो गए। पुलिस ने आठ गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में तीन लोग शाहजहांपुर मेडिकल कालेज रेफर किए गए। निजी बस में 80 लोग सवार थे। खुटार-पूरनपुर मार्ग पर टोल टैक्स से कुछ दूर पर गांव हिटौटा मोड़ के पास शुक्रवार रात करीब दस बजे हादसा हो गया। जनपद लखीमपुर खीरी के कस्बा निघासन से उत्तराखंड के देहरादून मजदूरों से भरी जा रही प्राइवेट बस ने पीछे से रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इसके बाद पूरनपुर की ओर से आ रहे ट्रक और प्राइवेट बस की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे तीनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। बड़ा हादसा होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 एंबुलेंस से खुटार अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने जनपद लखीमपुर खीरी के थाना सिंघाई के गांव चमरौता निवासी रिजवान, कस्बा मजगई के गांव बोधियाकलां निवासी अमन, सचिन की हालत गंभीर देख जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जबकि मामूली रूप से घायल कस्बा निघासन के गांव झंडी निवासी बालक राम की पत्नी सुनीता देवी, आठ वर्षीय पुत्री ज्योति, गोविंद की मरहम पट्टी का छुट्टी दे दी गई।

मजदूरों ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे प्राइवेट बस में करीब 80 लोग सवार होकर देहरादून मजदूरी करने जा रहे थे। इसमें महिलाएं, पुरूष और बच्चें शामिल थे, लेकिन खुटार पूरनपुर मार्ग पर हादसा हो गया, जिसमें सभी लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सीएचसी डॉक्टर अंकित वर्मा ने बताया कि आठ लोगों को एंबुलेंस से घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया था। तीन लोगों को रेफर कर दिया गया है, जबकि अन्य घायलों की मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई है।