ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश जौनपुर में शख्स के पेट से निकाल स्टील का बड़ा गिलास, डॉक्टरों का भी सिर चकराया

जौनपुर में शख्स के पेट से निकाल स्टील का बड़ा गिलास, डॉक्टरों का भी सिर चकराया

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शख्स के पेट से बड़ा स्टील का गिलास निकला है। डॉक्टरों ने कई घंटों के ऑपरेशन के बाद उस शख्स के पेट से गिलास निकाला। बताया जा रहा है कि इस शख्स के पेट में दर्द था।

 जौनपुर में शख्स के पेट से निकाल स्टील का बड़ा गिलास, डॉक्टरों का भी सिर चकराया
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,जौनपुरFri, 05 Aug 2022 10:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पेट से अबतक कैंची, रुमाल, तोलिया, ग्लब्स आदि मिलने की खबर तो आप पढ़ चुके होगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं जौनपुर के एक ऐसे शख्स की कहानी जिसके पेट से बड़ा गिलास निकला है। डॉक्टर भी उस शख्स के पेट से निकले गिलास के साइज को देखकर दंग रह गए। मामला जौनपुर के महाराजगंज ब्लॉक के भटौली गांव की है। यहां रहने वाले समरनाथ का जब डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया तो उनके पेट से गिलास निकला।

जानकारी के मुताबिक समरजीत को तीन चार दिनों से पेट में तेज दर्द था। कई दवाईयां लेने के बाद भी उसे जब आराम नहीं मिला तो उसने वाजिदपुर स्थित सिद्धार्थ हॉस्पिटल में दिखाया। डॉक्टरों ने समरजीत का जब एक्स रे किया तो उसके पेट में कुछ पाइप जैसा दिखाई दिया। डॉक्टरों ने जब उसका ऑपरेशन किया तो उसके पेट से फुल साइज का एक स्टील गिलास निकला। डॉक्टरों की पूरी टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद समरजीत के पेट से गिलास निकाला।

अब सवाल ये कि इतना बड़ा गिलास समरजीत के पेट में पहुंचा कैसे? समरजीत बताते हैं कि गांव के कुछ लोगों से उनका विवाद हुआ था। लोगों ने पहले उसे जमकर शराब पिलाई और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। होश आने के बाद उन्हें पेट में दर्द महसूस हुआ। पांच दिन बाद जब दर्द बढ़ता चला गया तो उन्होंने डॉक्टर को दिखाने का फैसला किया। फिलहाल समरजीत के पेट से गिलास बाहर निकाल दिया गया है। इस घटना की इलाके में दूर-दूरतक चर्चा है।

epaper