ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलडोजर लेकर चल रहे भू माफिया, खौफ दिखा कर रहे अवैध कब्जा, FIR

बुलडोजर लेकर चल रहे भू माफिया, खौफ दिखा कर रहे अवैध कब्जा, FIR

यूपी में भूमाफिया बुलडोजर का सहारा ले रहे है। कन्नौज जिले में कस्बे के गांधीनगर में कीमती जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुलडोजर लेकर चल रहे भू माफिया, खौफ दिखा कर रहे अवैध कब्जा, FIR
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कन्नौजMon, 16 Oct 2023 10:21 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में भूमाफिया बुलडोजर का सहारा ले रहे है। कन्नौज जिले में कस्बे के गांधीनगर में कीमती जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में हीरो एजेंसी के संचालक अभिषेक गुप्ता, प्रमुख व्यवसायी रेहान वारसी व अरविंद भदौरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इंद्रनगर निवासी सर्वेश गुप्ता पुत्र शिवमोहन गुप्ता ने बताया कि उनकी कीमती जमीन गांधी नगर वार्ड में है। जिस पर उनका कब्जा दखल है। जमीन पर 26 सितंबर की रात आठ बजे रेहान वारसी पुत्र खलील वारसी निवासी मंडी बाजार, अभिषेक गुप्ता पुत्र ग्रीश चंद्र गुप्ता निवासी बौद्धनगर व अरविंद भदौरिया निवासी वीरहार थाना ठठिया ने अपने चार-पांच साथियों सहित हथियारों से लैस होकर आए और जेसीबी से नींव खोदकर कब्जा करना शुरू कर दिया। कब्जे की सूचना पर जब सर्वेश पहुंचे तो आरोपितों ने हवा में फायर किया। जान से मारने की धमकी दी।

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। सरकारी जमीनों पर कब्जा कर बेचना आम बात तिर्वा कस्बे में जमीन महंगी होने के कारण जमीन हड़पने व सरकारी जमीन पर कब्जा कर उसको बेचने का कारोबार बड़े पैमाने पर चला आ रहा है, लेकिन भूमाफियाओं के डर से आम आदमी मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें