ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर बीजेपी में शामिल, एक घंटे पहले छोड़ी थी कांग्रेस

लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर बीजेपी में शामिल, एक घंटे पहले छोड़ी थी कांग्रेस

लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। बुधवार को विभाकर ने लखनऊ बीजेपी ऑफिस में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है।

लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर बीजेपी में शामिल, एक घंटे पहले छोड़ी थी कांग्रेस
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊWed, 14 Feb 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस को एक और झटका लगा है। लखनऊ में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पोते विभाकर शास्त्री ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। विभाकर शास्त्री यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। सदस्यता के बाद विभाकर ने सभी पदाधिकारियों का आभार जताया। विभाकर शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं लाल बहादुर शास्त्री के 'जय जवान, जय किसान' के दृष्टिकोण को और मजबूत करके देश की सेवा कर सकूंगा।

विभाकर शास्त्री ने कहा कि बीजेपी के दरवाजे खोलने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, नड्डा जी, अमित शाह जी, सीएम योगी आदित्यनाथ जी और ब्रजेश पाठक के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि  मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देशों के अनुसार काम करूंगा। इंडिया गठबंधन की कोई विचारधारा नहीं है, बल्कि इसका लक्ष्य मोदी जी को हटाना है। राहुल जी को बताना चाहिए कि कांग्रेस की विचारधारा क्या है।

इससे पहले प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र विभाकर शास्त्री ने बुधवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया।
 उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को संबोधित पोस्ट में अपने त्यागपत्र की घोषणा की।  विभाकर शास्त्री ने कहा, ''सम्मानीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी, मैं कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।  वह कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें