ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा में लखीमपुर पार्ट-2, बेटे के काफिले से मौतों पर घिरे बृजभूषण शरण सिंह, कांग्रेस-सपा का हमला

गोंडा में लखीमपुर पार्ट-2, बेटे के काफिले से मौतों पर घिरे बृजभूषण शरण सिंह, कांग्रेस-सपा का हमला

गोंडा में बेटे करण भूषण के काफिले से 2 लोगों की मौत के बाद बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह घिर गए हैं। हादसे के बाद भी काफिला नहीं रुकने से लोगों में आक्रोश है। कांग्रेस-सपा ने भाजपा पर हमला बोला है।

गोंडा में लखीमपुर पार्ट-2, बेटे के काफिले से मौतों पर घिरे बृजभूषण शरण सिंह, कांग्रेस-सपा का हमला
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,गोंडाWed, 29 May 2024 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गोंडा में बेटे करण भूषण के काफिले से दो लोगों की मौत के बाद बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी घिर गए हैं। हादसे के बाद भी काफिला नहीं रुकने से लोगों में आक्रोश है। करण भूषण को भाजपा ने इस बार बृजभूषण शरण सिंह की जगह कैसरगंज से प्रत्याशी बनाया है। हादसे के बाद कांग्रेस और सपा ने भाजपा पर हमला बोला है। कांग्रेस ने इसे लखीमपुर पार्ट-2 का नाम दे दिया है। गौरतलब है कि लखीमपुर में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे पर कई किसानों को रौंदने का आरोप है। उसे गिरफ्तार कर लंबे समय तक जेल में भी रखा गया था। अभी वह जमानत पर बाहर है लेकिन यूपी आने पर पाबंदी लगी हुई है।  

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर यूपी कांग्रेस ने हादसे का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे व सांसद प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की कार ने 3 बच्चों को रौंद दिया, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई, एक जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा है! भाजपा नेताओं में सत्ता की सनक ऐसी है कि वे आम जनता को कीड़े मकोड़े की तरह समझते हैं! 

बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 की मौत, हंगामा

कांग्रेस ने आगे लिखा कि 3 साल पहले लखीमपुर में भाजपा सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे ने किसानों की रौंदकर हत्या कर दी थी और अब कैसरगंज से सांसद बृजभूषण के बेटे ने! भाजपा सरकार अब अपने नेताओं को बचाने के लिए पूरा प्रयास करेगी!

वहीं, सपा मीडिया सेल ने भी हादसे का वीडियो पोस्ट कर लिखा कि भाजपा नेताओं के बेकाबू और अनियंत्रित बयानों के साथ-साथ गाड़ियां और काफिले भी सड़कों पर आमजन को रौंद कर मार डाल रहे हैं, अहंकार में चूर भाजपाई सड़कों पर आमजन को रौंद मार रहे हैं। ये दुखद और शर्मनाक घटना हुई है जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत और 1 महिला के गंभीर घायल होने की सूचना है। यह भी लिखा कि दोषियों की गिरफ्तारी और घायल महिला का समुचित इलाज हो तथा मुआवजा मिले। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं हैं और मृतक परिजनों को 1-1 करोड़ ₹ का मुआवजा सरकार तत्काल दें।

वहीं, टीएमसी सांसद घोष ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा कि भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह (बृज भूषण शरण सिंह के बेटे) के काफिले की एक कार ने दो युवकों को कुचल दिया और एक अन्य महिला को घायल कर दिया। याद करें कि कैसे भाजपा के मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने 2021 में लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों को कुचल दिया था।

पूर्व कुश्ती महासंघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद पार्टी ने इस बार टिकट नहीं दिया है। वहीं आज के हादसे पर करनालगंज थाना प्रभारी निर्भय नारायण सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल पर सवार रेहान खान (17) और शहजाद खान (20) को एक स्कूल के पास वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में एक अन्य 60 वर्षीय महिला भी घायल हो गई। पुलिस ने कहा कि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।