ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर खीरी हिंसा: पत्रकार के भाई को गनर ने धमकाया, CCTV में धक्का-मुक्की करते नजर आया सिपाही

लखीमपुर खीरी हिंसा: पत्रकार के भाई को गनर ने धमकाया, CCTV में धक्का-मुक्की करते नजर आया सिपाही

2021 में यूपी के सबसे चर्चित लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए पत्रकार के भाई को सुरक्षा कर्मियों द्वारा धमकाने का मामला सामने आया है। इसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है।

लखीमपुर खीरी हिंसा: पत्रकार के भाई को गनर ने धमकाया, CCTV में धक्का-मुक्की करते नजर आया सिपाही
Dinesh Rathourलाइव हिंदुस्तान,लखीमपुर खीरीSat, 04 Feb 2023 06:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

2021 में यूपी के सबसे चर्चित लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए पत्रकार के भाई को सुरक्षा कर्मियों द्वारा धमकाने का मामला सामने आया है। पत्रकार के परिवार की सुरक्षा में लगे गनर ने पत्रकार के भाई के साथ धक्का-मुक्की भी की। इसका पूरा वाक्या सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद एसपी ने गनर को लाइन हाजिर कर दिया है। लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए पत्रकार रमन सिंह के चाचा द्वारा निघासन थाने में तहरीर दी गई है। जिसमें कहा गया है कि पत्रकार के परिवार की सुरक्षा में तैनात गनर गवाह को लगातार धमका रहा था।

 

इसका जब पत्रकार के भाई ने विरोध गया तो वह उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगा। आरोप है कि गनर बिना अधिकारियों को बताए छुट्टी जाना चाहता था। गनर द्वारा पत्रकार के भाई से बदसलूकी करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है। फुटेज वायरल होने के बाद महकमा हरकत में आया। एसपी ने गनर तो तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें