DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › लखीमपुर कांड : राकेश टिकैत बोले, गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी और बर्खास्तगी हो
उत्तर प्रदेश

लखीमपुर कांड : राकेश टिकैत बोले, गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी और बर्खास्तगी हो

मुख्य संवाददाता , मुरादाबादPublished By: Shivendra Singh
Mon, 11 Oct 2021 06:37 PM
लखीमपुर कांड : राकेश टिकैत बोले, गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी और बर्खास्तगी हो

गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी और उनकी बर्खास्तगी जल्द होनी चाहिए। अभी तो सिर्फ बेटे को गिरफ्तार किया गया। गृह राज्य मंत्री पिता जो 120 बी के मुल्जिम हैं उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। लखीमपुर कांड को लेकर ये बातें भाकिय नेता राकेश टिकैत ने कहीं।

लखीमपुर जाते वक्त राकेश टिकैत नियामपुर इकरौटिया टोल प्लाजा पर पांच मिनट के लिए रुके। वे लखीमपुर में 12 तारीख को होने वाली अंतिम अरदास में शामिल होने के लिए निकले हैं। टोल प्लाजा पर बातचीत के दौरान भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदोलन संघर्ष से समाधान की ओर चलता है और सरकार समाधान से संघर्ष की ओर चलती है। लखीमपुर में संघर्ष और बढ़ सकता था हमने समाधान निकाला। हमारा आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक कि गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी नहीं होती। गृह राज्य मंत्री को गिरफ्तार कर उनकी बर्खास्तगी भी होनी चाहिए।

राकेश टिकैत ने बताया कि 18 को संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर रेल रोको आंदोलन चलेगा। इसमें सभी किसान संगठन शामिल हैं। उन्होंने कहा कि बिल वापसी नहीं तो घर वापसी नहीं के नारे पर वह कायम हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास में लिखा जाएगा कि किसान आंदोल में कितने लोग शहीद हुए तब देश का प्रधानमंत्री कौन था। 

संबंधित खबरें