ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदिल्ली से संतकबीरनगर के लिए चले मजदूर का शव पहुंचा, प्रशासन की देखरेख में हुई अंत्‍येष्टि 

दिल्ली से संतकबीरनगर के लिए चले मजदूर का शव पहुंचा, प्रशासन की देखरेख में हुई अंत्‍येष्टि 

संतकबीरनगर के मेंहदावल कस्बे के ठाकुरद्वारा मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की दिल्ली से आते समय रास्ते में मौत हो गई। वह बीमार था। उसे आज दिल्ली से घर लाया जा रहा था।  ठाकुरद्वारा मोहल्ला निवासी...

दिल्ली से संतकबीरनगर के लिए चले मजदूर का शव पहुंचा, प्रशासन की देखरेख में हुई अंत्‍येष्टि 
हिन्‍दुस्‍तान टीम,संतकबीरनगर Mon, 18 May 2020 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के मेंहदावल कस्बे के ठाकुरद्वारा मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की दिल्ली से आते समय रास्ते में मौत हो गई। वह बीमार था। उसे आज दिल्ली से घर लाया जा रहा था। 

ठाकुरद्वारा मोहल्ला निवासी अशोक (28) पुत्र सीताराम पिछले चार वर्षों से दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। दस दिन पहले तबियत खराब होने पर अशोक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक हफ्ते उपचार के बाद उसे उसके आवास पर भेज दिया गया था। अचानक तीन दिन पूर्व उल्टी दस्त होने पर एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उसके बाद फिर उसे दवा देकर उसके आवास पर भेज दिया गया था। तबियत पूरी तरह ठीक न होने पर उसे आज दिल्ली से घर लाया जा रहा था। उसकी रास्ते में लखनऊ के पास मृत्यु हो गई। 

देर शाम शव के घर पहुंचने पर कोरोना बीमारी की आशंका में मेंहदावल एसओ करुणाकर पांडेय ने कोविड 19 के नियमों के तहत अपने देख रेख में उसके परिवार से दाह संस्कार करवाया। हालांकि उसे कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें