ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशlockdown: लुधियाना से पैदल चले मजदूर ने घर के रास्ते में तोड़ा दम

lockdown: लुधियाना से पैदल चले मजदूर ने घर के रास्ते में तोड़ा दम

लुधियाना से पैदल ही अपने घर बिहार के अररिया के लिए चले मजदूर की गोरखपुर में तबीयत बिगड़ गई। मोहद्दीपुर चौराहे पर हांफ रहे मजदूर को देखकर लो गए डर गए। कोरोना के शक के अधार पर डॉक्टरों ने उसकी जांच की,...

lockdown: लुधियाना से पैदल चले मजदूर ने घर के रास्ते में तोड़ा दम
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sun, 26 Apr 2020 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

लुधियाना से पैदल ही अपने घर बिहार के अररिया के लिए चले मजदूर की गोरखपुर में तबीयत बिगड़ गई। मोहद्दीपुर चौराहे पर हांफ रहे मजदूर को देखकर लो गए डर गए। कोरोना के शक के अधार पर डॉक्टरों ने उसकी जांच की, जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। रेलवे स्टेशन रोड स्थित रैन बसेरा में क्वारंटीन करते हुए उसका इलाज शुरू हुआ। 

तीन दिन पहले उसकी तबीयत फिर बगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी शनिवार को मौत हो गई। मौत के बाद भी उसकी कोरोना जांच कराई गई जो कि निगेटिव आया। पुलिस वालों ने उसके बहन के पास सूचना भेजवा दी है पर लॉक डाउन का हवाल देकर बहन शव लेने नहीं आ रही है। पुलिस के मुताबिक अररिया जिले के बसेटी बाजार का रहने वाला जुबरैल लुधियाना में मजदूरी करता था। लॉकडाउन के दौरान वह घर जाने के लिए पैदल ही निकल गया था। 19 अप्रैल की शाम को गोरखपुर पहुंचा। मोहद्दीपुर में चेकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट और पुलिस की टीम ने पकड़ लिया। उसकी तबीयत खराब लग गई थी। सांस फूल रही थी। एहतियात के तौर पर कोरोना की जांच कराई गई। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अधिकारियों ने जुबरैल को रैन बसेरा में क्वारंटीन करा दिया। तीन दिन पहले उसकी तबीयत अचानक फिर बिगड़ गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहां शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। 

इंस्पेक्टर कैंट रवि राय ने बताया कि मौत की जानकारी जुबरैल के बड़े भाई हामिद अंसारी और कुशीनगर में रहने वाली बहन गुलेशा को दी गई। लेकिन शव लेने कोई नहीं आया। प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया सोमवार तक कोई शव लेने नहीं आया तो उसका पीएम कराकर उसके धर्म के अनुसार दफनाया जाएगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि उन्होंने लॉक डाउन की वजह से आने से मना किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें