ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशक्योटो भी जीत रहे; वाराणसी में बोले अखिलेश यादव- सातवें आसमान पर है जनता का गुस्सा

क्योटो भी जीत रहे; वाराणसी में बोले अखिलेश यादव- सातवें आसमान पर है जनता का गुस्सा

अखिलेश ने कहा कि अभी मैं कहता था कि पूरे यूपी में क्योटो (वाराणसी) के अलावा सभी सीटें गठबंधन जीतने जा रहा है। लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। अब लगता है क्योटो का चुनाव भी भाजपा हारने जा रही है।

क्योटो भी जीत रहे; वाराणसी में बोले अखिलेश यादव- सातवें आसमान पर है जनता का गुस्सा
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊTue, 28 May 2024 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ वाराणसी पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमले किए। अखिलेश ने कहा कि अभी मैं कहता था कि पूरे यूपी में क्योटो (वाराणसी) के अलावा सभी सीटें गठबंधन जीतने जा रहा है। अब जब चुनाव सातवें चरण में पहुंच गया है। लोगों का गुस्सा भाजपा के खिलाफ सातवें आसमान पर पहुंच गया है। अब मैं कह सकता हूं कि यूपी का चुनाव ऐसा चुनाव हो गया कि जिसमें क्योटो भी भाजपा हारने जा रही है।

अखिलेश ने कहा कि अब तो भाषा भी बदल गई, अब तो क्योटो की हार से जबान भी लड़खड़ाने लगी है, ये देश की जनता उनकी पुरानी कहानियों को सुनना नहीं चाहती है। आप क्योटो से जिता देना हम लोग खुशियों के दिन ले आएंगे। जो नारी सम्मान की बात कर रहे थे, वो कुछ कुछ याद दिला रहे थे लेकिन प्रधान सांसद ये भूल गए कि बीएचयू में जो बेटियों के साथ घटना हुई थी वो सब बीजेपी के लोग थे।

अखिलेश ने कहा कि हम लोग डबल ताकत हो गए हैं, वो डबल जीरो हो गए हैं। जो कहते थे कि हम डबल इंजन की सरकार है उन्होंने यहां के लोगों के साथ धोखा करने का काम किया है। डबल इंजन का यहां धुआं निकलता दिखाई दे रहा है।

अखिलेश ने कहा कि जो घबराए हुए लोग हैं, हम लोगों को शहजादा बोल रहे हैं, वो सुन लें दोनों शहजादे इस बार शह देने जा रहे हैं, मात भी देंगे। जिन्होंने मां गंगा की कसम खा करके कहा था मां गंगा साफ हो जाएंगी, मां गंगा तो साफ नहीं हुईं लेकिन जितना भी बजट आया था सब साफ हो गया।

कहा कि ना निवेश आया, ना कारखाने लगे , आज 10 साल बाद जब पीछे मुड़कर देखते हैं तो ये दीवाली का रॉकेट भी नहीं बना पाए। बनारस वाले जानते होंगे वो सुतली का बम भी नहीं बना पाए, ये जो जी-20 का आयोजन हुआ था , जी-20 का मतलब है 2 गुजरात के बाकी बीजेपी के जीरो।  जो 4 सौ पार का नारा लगा रहे थे, उनको डर सता रहा है 4 सौ हार का। इस बार देश की 140 करोड़ जनता इनको 140 सीट के लिए भी तरसा देगी।