DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकुशीनगर में बड़ा हादसा: फोरलेन पर अचानक टॉयर फटने से बेकाबू हुआ ट्रक, जीप से टकराया, 3 की मौत

कुशीनगर में बड़ा हादसा: फोरलेन पर अचानक टॉयर फटने से बेकाबू हुआ ट्रक, जीप से टकराया, 3 की मौत

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Ajay Singh
Thu, 28 Oct 2021 03:08 PM
कुशीनगर में बड़ा हादसा: फोरलेन पर अचानक टॉयर फटने से बेकाबू हुआ ट्रक, जीप से टकराया, 3 की मौत

कुशीनगर के तरया सुजान थानाक्षेत्र के लतवा चट्टी बाजार के सामने फोरलेन पर बिहार की तरफ जा रहे एक भारी मालवाहक ट्रक का बाएं तरफ का आगे का टॉयर अचानक फट गया। इससे बेकाबू होकर ट्रक तमकुहीराज से गोपालगंज बिहार के लिए सवारी लेकर जा रही कमांडर जीप से टकरा गया। ट्रक, जीप को ठोकर मारते हुए डिवाइडर तोड़कर सर्विस लेन में जाकर पलट गया। इस दुर्घटना में कमांडर जीप मे सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्‍य ने जिला अस्‍पताल पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में जीप में सवार चार लोग घायल हो गए। आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तमकुहीराज ले जाया गया। जहां सभी की स्थिति नाजुक होने की दशा में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्‍पताल पहुंचते-पहुंचते एक घायल ने दम तोड़ दिया। तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर मौके पर घंंटों अफ़रा तफरी का माहौल बना रहा। मुकामी पुलिस तीनों मृतकों के शवों की शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को तरया सुजान थाना क्षेत्र के लतवाचट्टी बाजार में बिहार के तरफ जा रहे एक भारी मालवाहक ट्रक का बाएं तरफ का अगले हिस्से का चक्का फट गया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर तमकुहीराज से बिहार की तरफ जा रहे कमांडर जीप को ठोकर मारते हुए डिवाइडर तोड़कर सर्विस लेन पर जाकर पलट गया। इस दुर्घटना में तमकुहीराज से गोपालगंज बिहार के लिए कमांडर जीप से जा रहे रज्जाक उम्र 45 वर्ष निवासी गौरीश्रीराम थाना विशुनपुरा व अर्चना मिश्रा उम्र 38 वर्ष निवासी तरवारा बिहार वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिए। जबकि कमांडर जीप में सवार चालक मुन्ना खरवार उम्र 40 वर्ष निवासी कौआपट्टी, हंसमुद्दीन उम्र 50 निवासी हरिहरपुर, विकास मिश्र निवासी गोपालगंज उम्र 30 वर्ष व रविशंकर श्रीवास्तव उम्र 45 वर्ष निवासी छपरा बिहार गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी होते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। लोगों ने दुर्घटना की सूचना तरया सुजान पुलिस और एनएचएआई एम्बुलेंस को दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुकामी पुलिस ने एनएचएआई के एंबुलेंस से सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुहीराज भि‍जवाया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पडरौना के लिए रेफर कर दिया। जहां पहुंचने पर चालक मुन्ना खरवार की मौत हो गयी जबकिं अन्य तीन घायलों को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़ के कारण घटों हाईवे का एक लेन बंंद रहा। मुकामी पुलिस तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें