kumbh mela 2019 Traffic plan will be applicable from Jan 1 - Kumbh 2019: कुम्भ का ट्रैफिक प्लान एक जनवरी से होगा लागू DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kumbh 2019: कुम्भ का ट्रैफिक प्लान एक जनवरी से होगा लागू

कुम्भ मेला शुरू होने से पहले अब पार्किंग और दूसरे कामों पर प्रशासन का ध्यान गया है। मंडलायुक्त ने गुरुवार को अफसरों को पार्किंग का काम जल्द से जल्द पूरा कर उसका स्थलीय निरीक्षण करने का निर्देश दिया। मंडलायुक्त ने कुम्भ का ट्रैफिक प्लान एक जनवरी से लागू करने का निर्देश दिया है।
 
मंडलायुक्त डॉ. आशीष कुमार गोयल ने एक जनवरी से बसों की पार्किंग वाले स्थानों के लिए लोक निर्माण विभाग, बिजली विभाग और जल निगम के अधिकारियों को निरीक्षण का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अफसर खुद जाएं और व्यवस्था दुरुस्त कराएं। पांटून पुलों के सारे काम कर लिए जाएं। कहीं पर कोई कमी न रहे। नागवासुकि रोड के काम लोक निर्माण विभाग जल्द से जल्द कराए। ट्रैफिक प्लान को एक जनवरी से लागू किया जाएगा। 

उन्होंने सोहबतियाबाग पुल के नीचे की सड़क को बनाने के लिए कहा। इसके साथ ही सांस्कृतिक कैंलेडर बनाने के लिए संस्कृति विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। बैठक में कुम्भ मेला अधिकारी विजय किरण आनंद, जिलाधिकारी सुहास एलवाई, डीआईजी कुम्भ केपी सिंह आदि अफसर मौजूद रहे। 

68500 सहायक अध्यापक भर्ती: साढ़े तीन माह से बिना वेतन पढ़ा रहे शिक्षक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kumbh mela 2019 Traffic plan will be applicable from Jan 1