ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सनसनीखेज : कुंभ में एक युवक की हत्या, दो अन्य को मारने की कोशिश 

सनसनीखेज : कुंभ में एक युवक की हत्या, दो अन्य को मारने की कोशिश 

सुरक्षा के तमाम दावों के बीचे कुम्भ मेला क्षेत्र में एक और युवक की हत्या कर दी गई है। उसकी लाश मंगलवार देर शाम झूंसी अखाड़ा क्षेत्र में पीपा पुल के नीचे मिली। वहीं मेला क्षेत्र में ही दो अन्य युवकों...

 सनसनीखेज : कुंभ में एक युवक की हत्या, दो अन्य को मारने की कोशिश 
वरिष्ठ संवाददाता,प्रयागराजThu, 24 Jan 2019 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सुरक्षा के तमाम दावों के बीचे कुम्भ मेला क्षेत्र में एक और युवक की हत्या कर दी गई है। उसकी लाश मंगलवार देर शाम झूंसी अखाड़ा क्षेत्र में पीपा पुल के नीचे मिली। वहीं मेला क्षेत्र में ही दो अन्य युवकों की हत्या की कोशिश की गई है। बुधवार सुबह पुलिस ने दोनों युवकों को घायल हालत में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। मेला क्षेत्र में लगातार वारदात को अंजाम देने वाले कातिल का पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है। इससे पूर्व मेला क्षेत्र में दो और लोगों की हत्या की जा चुकी है।  

सोते वक्त की युवक की हत्या
मेले के झूंसी अखाड़ा थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। देर शाम उसकी लाश पीपा पुल के पास मिली। बताया जा रहा है कि सोते वक्त उसका गला रेत दिया गया। श्रद्धालुओं की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। कुम्भ क्षेत्र में एक और युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस को कातिल के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। 

सो रहे युवक पर हमला
कानपुर निवासी 28 साल का देवा एक हफ्ते पहले संगम स्नान के लिए आया था। तब से वह कुम्भ क्षेत्र में ही रहने लगा। मंगलवार रात देवा पीपा पुल नंबर 14 के पास कंबल ओढ़ कर सो रहा था। अचानक किसी ने उसकी गर्दन पर जोर से वार किया जिससे वह चीख पड़ा तो हमलावर भाग निकला। देवा की गर्दन और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। कुम्भ पुलिस ने उसे एसआरएन में भर्ती कराया। शाम को होश में आने पर देवा ने हिन्दुस्तान संवाददाता को बताया कि रात में अचानक किसी ने हमला किया। वह हमलावर को देख नहीं पाया था। तीन हजार रुपये भी जैकेट से गायब थे।  

कुम्भ मेला 2019: दिगंबर अखाड़े में लगी आग, कोई घायल नहीं-VIDEO

बैरहना में गंभीर हालत में मिला
रायबरेली निवासी 35 साल का रामू कुम्भ क्षेत्र में मजदूरी करता है। मंगलवार रात वह त्रिवेणी मार्ग पर किसी आश्रम के बाहर सो रहा था। इस दौरान किसी ने उसे चेहरे और गर्दन पर हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर भाग निकला। जख्मी हालत में रामू पैदल ही बांगड़ धर्मशाला के पास पहुंचा जहां उसे कीडगंज पुलिस मिली। पुलिस ने उसे एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। 

बिहार: सुबह सैर करने निकले RJD नेता की गोली मारकर हत्या

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें