DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › हाथरस कांड: राजा राजेन्‍द्र ने आरोपियों के परिवार से की मुलाकात, नेताओं के नार्को टेस्‍ट की मांग की
उत्तर प्रदेश

हाथरस कांड: राजा राजेन्‍द्र ने आरोपियों के परिवार से की मुलाकात, नेताओं के नार्को टेस्‍ट की मांग की

कार्यालय संवाददाता, हाथरसPublished By: Ajay Singh
Fri, 09 Oct 2020 09:02 PM
हाथरस कांड: राजा राजेन्‍द्र ने आरोपियों के परिवार से की मुलाकात, नेताओं के नार्को टेस्‍ट की मांग की

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामवंशज राजा राजेन्द्र सिंह शुक्रवार को गांव बूलगढ़ी पहुंचे। यहां गैंगरेप आरोपियों के परिवारीजनों से मुलाकात की। उन्होंने मांग रखी कि इस कांड में हाथरस के राजनेताओं का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए।

उन्होंने घटनाक्रम और अभी तक की कार्रवाई की जानकारी ली। प्रेस से चर्चा में कहा कि वे कांड की हकीकत जानना चाहते थे। पीड़ित परिवार के नार्को टेस्ट नहीं कराने की बात पर उन्होंने पूछा कि क्या उन लोगों को संविधान पर विश्वास नहीं। आरोपी युवकों ने भी जेल से पत्र भेजकर जांच की मांग की है। ऐसे में सरकार राजनीतिक हस्तक्षेप न करे। किसी के दबाव में आए बगैर सही अपराधी को सजा दे। बेकसूर को सजा मिलने से समाज में और अपराध बढ़ेगा। 

जब तक सच्चाई सामने न आए, इस तरह के आरोपों से समाज विचलित न हो। वास्तविक अपराधिकारियों को पकड़कर सजा दी जाए ताकि मृतका की आत्मा को शांति मिले। उन्होंने यह भी कहा कि पीड़ित परिवार अब पीड़ित कहां है। उनके साथ राष्ट्रीय संगठन मंत्री सर्वेन्द्र चौहान, उपाध्यक्ष डॉ. आरके सिंह, पदम सिंह, पंकज सिंह चौहान थे।

संबंधित खबरें