DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खौफनाक: शामली में मासूम की निर्मम हत्या, जीभ-नसें काटी

Murder

उत्तर प्रदेश के शामली आदर्श मंडी थानाक्षेत्र के रेलपार मोहल्ले से एक दिन से लापता आठ वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी गई, उसकी जीभ के साथ हाथ-पैर की नसें काटी गईं और नाड़े से गला भी घोंटा गया है। एसपी, एडीशनल एसपी एवं एसडीएम व सीओ आदि ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने इस मामले ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। ग्रामीणों ने बच्चे की बलि की आशंका जताई है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

शहर के मोहल्ला रेलपार स्थित एसपी आफिस के निकट राजमिस्त्री फिरोज खान परिजनों के साथ किराए के मकान पर रहता है। बताया गया कि मंगलवार सुबह दस बजे फिरोज खान का आठ वर्षीय बालक समीर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। काफी तलाशने के बाद परिजनों ने आदर्श मंडी थाने में गुमशुदगी की तहरीर देते हुए अनहोनी की आशंका जतायी थी। एसपी निदेश कुमार ने सीओ सिटी और क्राइम ब्रांच व एसओजी की टीम को बालक की बरामदगी के निर्देश दिए थे।

बुधवार सुबह करीब साढ़े बजे एसपी आफिस के पास आम के बाग में ठेकेदार ने अमर पाल ने आठ वर्षीय बालक का शव पड़ा देखा। उसने एसपी आफिस में सूचना दी। बच्चे की पहचान लापता बालक समीर पुत्र फिरोजखान के रूप में की गयी। बालक के हाथ-पैर की नसें तथा जीभ भी कटी मिली। गले में उसके लोवर का नाड़ा लिपटा था। सूचना पर परिजन पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित पिता ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मोहल्ला रेलपार निवासी तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

बलि की ओर इशारा कर रहे चाकू-ब्लैड और मोमबत्ती 
बच्चे के शव के पास घटनास्थल से चाकू-ब्लैड, मोमबत्ती और एक चप्पल पड़ी मिली है। लोवर का नाड़ा ऊपर खींचकर गले में लिपटा था। पुलिस ने चाकू-ब्लैड और चप्पल कब्जे में ले ली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:killing of innocent in Shamli