DA Image
21 अप्रैल, 2021|11:47|IST

अगली स्टोरी

यूपी: अंडरवियर गायब होने पर भड़का सिरफिरा, रूममेट की चाकू मारकर कर दी हत्‍या 

उत्‍तर प्रदेश के कानपुर की एक फैक्‍ट्री के परिसर में साथ रहने वाले दो लड़कों के बीच अंड‍रवियर को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि एक ने दूसरे को चाकू मारकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद फरार हुए सिरफिरे को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक अजय और विवेक नाम के ये दोनों लड़के फैक्‍ट्री में साथ काम करते थे और एक ही रूम शेयर करते थे। गुरुवार को विवेक ने अजय का अंडरवियर पहन लिया था। अंडरवियर गायब होने से अजय इतना भड़का कि उसने चोरी का इल्‍जाम लगाते हुए विवेक पर हमला बोल दिया। अकबरपुर के सीओ संदीप सिंह ने बताया कि सहकर्मियों ने उन्‍हें जानकारी दी है कि अजय और विवेक के बीच इस मुद्दे पर तीखी बहस हुई। बाद में, अजय ने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और विवेक पर कई वार कर दिए। इससे विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया।

विवेक गिर कर तड़पने लगा तो अजय वहां से भाग खड़ा हुआ। सहकर्मियों ने विवेक को आनन-फानन में जिला अस्‍पताल पहुंचाया जहां से उसे कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्‍टरों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विवेक के परिवार के सदस्यों को उसकी मौत की जानकारी दी।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बनी टीम 
विवेक के हत्‍यारोपी अजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। ये टीमें अजय के सम्‍भावित ठिकानों पर लगातार छापामारी कर रही हैं। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:killed roommate due to underwear in kanpur raid to arrest accused