ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटे के एक्सीडेंट के नाम पर अपहरण का हल्ला, प्रेमी के घर मिली विवाहिता

बेटे के एक्सीडेंट के नाम पर अपहरण का हल्ला, प्रेमी के घर मिली विवाहिता

आपके बेटे का अपहरण हो गया है। आप जल्दी से सड़क पर आ जाइए हमारी गाड़ी बच्चे तक पहुंचा देगी। महिला सड़क पर आई तो अपहरण हो गया। यह पूरा मामला अब फर्जी मिला है। गायब विवाहिता प्रेमी के साथ मिली है।

बेटे के एक्सीडेंट के नाम पर अपहरण का हल्ला, प्रेमी के घर मिली विवाहिता
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,रायबरेलीFri, 03 Nov 2023 10:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रायबरेली मेें जगतपुर थाना क्षेत्र में महिला के अपहरण की कहानी फर्जी निकली है। महिला को प्रेमी के साथ सालों कोतवाली क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। थानेदार बबीता पटेल का कहना है कि पूछताछ के बाद ही पूरा विवरण बताया जाएगा। एक दिन पहले गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि बेटे के एक्सीटेंड के नाम पर एक महिला का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस इसकी जांच में जुटी थी। महिला के मायके भी पुलिस पहुंची और कुछ देर में ही मामला खुल गया। 

जगतपुर थाना क्षेत्र के धर्मदासपुर गांव के सतीश कुमार अग्रहरि फेरी लगाकर कपड़े बेचता है। उसने पुलिस को सूचना दी कि 25 वर्षीय पत्नी सुप्रिया के मोबाइल फोन पर बीते गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आया कि उनके बेटे अंश का जगतपुर कस्बे में एक्सीडेंट हो गया है। अंश जगतपुर कस्बे के एक स्कूल में कक्षा सात का छात्र था। यही नहीं फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने विवाहिता को बताया कि वह सड़क पर आ जाए। हम वहां किसी को भेज रहे हैं जिससे वह जल्दी अस्पताल पहुंच जाएगी। 

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह सड़क पर पहुंची और बोलेरो सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया।  परिजनों ने  महिला की खोजबीन शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला तो मामले की सूचना थाने में दी गई। दिनदहाड़े महिला के हुए अपहरण की सूचना के बाद थाने की पुलिस के भी होश उड़ गए और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए विवाहिता की खोजबीन शुरू कर दी गई।    

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने विवाहिता की खोजबीन करने के लिए एसओजी के साथ अलग-अलग तीन टीम पुलिस की गठित कर दी है। विवाहिता का मायका भी क्षेत्र के पूरे सोनार मजे रामगंज गांव में है। पुलिस टीम मायके भी गई। 24 घंटे बाद महिला को सलोन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से बरामद कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि महिला का अपहरण नहीं हुआ था। वह प्रेमी के साथ भागी थी। महिला से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें