ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजौनपुर में अगवा व्यापारी अखिलेश जायसवाल की हत्या, बदमाशों ने पीटने के बाद जिंदा जलाया

जौनपुर में अगवा व्यापारी अखिलेश जायसवाल की हत्या, बदमाशों ने पीटने के बाद जिंदा जलाया

जौनपुर में सिकरारा से अगवा व्यापारी अखिलेश जायसवाल की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी है। व्यापारी को पहले बदमाशों ने पीटा फिर जिंदा ही जलाकर मार डाला। 30 दिसबंर को व्यापारी का अपहरण किया गया था।...

जौनपुर में अगवा व्यापारी अखिलेश जायसवाल की हत्या, बदमाशों ने पीटने के बाद जिंदा जलाया
लाइव हिन्दुस्तान,जौनपुरWed, 05 Jan 2022 11:22 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में सिकरारा से अगवा व्यापारी अखिलेश जायसवाल की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी है। व्यापारी को पहले बदमाशों ने पीटा फिर जिंदा ही जलाकर मार डाला। 30 दिसबंर को व्यापारी का अपहरण किया गया था। जांच में जुटी पुलिस को बदमाशों के बारे में पता चला तो उनकी घेरेबंदी की। बुधवार की भोर में हुई मुठभेड़ के बाद गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। स्वाट टीम के एक अधिकारी को भी गोली लगी है। 

पुलिस ने गोली से घायल बदमाश के अलावा उसके साथी को भी पकड़ा है। घायल बदमाश को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है। जौनपुर के एसपी अजय साहनी ने बताया कि 30 दिसंबर को सिकरारा निवासी अखिलेश जायसवाल की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जांच में पता चला कि व्यापारी का अपहरण किया गया है। इसके बाद पुलिस ने बृजेश सिंह उर्फ मुन्ना के खिलाफ अपहरण में केस दर्ज कर तलाश शुरू की। 

सर्विलांस से पता चला कि बृजेश सिंह ने दीपक सिंह के साथ मिलकर अखिलेश जायसवाल को उनके घर से 100 मीटर दूर खपरहा बाजार के पास से अपहरण किया है। कुछ लोगों के साथ मिलकर उनकी जमीन और मकान हड़पने की साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया था।

बदमाशों ने व्यापारी को अगवा करने के बाद बुरी तरह मारा पीटा। गंभीर रूप से घायल और बेहोश हो गये व्यापारी को राजकुमार और अमन सिंह के सहयोग से हरीरामपुर घाट होते हुए खूंशापुर घाट पर नाव से ले गए। वहां रिशु सिंह व एक अज्ञात व्यक्ति के सहयोग से लकड़ी व पेट्रोल डालकर जिंदा ही जला दिया गया।

पुलिस की टीम गिरफ्तार अमन सिंह की निशानदेही पर ग्राम खुंशापुर घाट पर पहुंची और जले हुए लकड़ियों एवं व्यापारी के शरीर के अवशेष व हड्डियों एवं जले हुए स्वेटर की बरामदगी की। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में बुधवार भोर में गड़रहा सई नदी पुल बहदग्राम रीठी पर दीपक सिंह उर्फ टीटू व राज कुमार सिंह से पुलिस की मुठभेड़ हुई।

बदमाशों द्वारा फायर की गयी गोली से स्वाट टीम प्रभारी आदेश त्यागी के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर में गोली लगी जो घायल होकर गिर पड़ा व एक को भागते समय गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तार बदमाश

1.राजकुमार सिंह उर्फ झुन्ना पुत्र रामाधार सिंह निवासी ग्राम समसपुर भूआकला थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
2.दीपक सिंह उर्फ टीटू पुत्र स्वर्गीय देवी प्रसाद सिंह निवासी ग्राम समसपुर भूआकला थाना सिकरारा जनपद जौनपुर । 
3.अमन सिंह उर्फ छोटू पुत्र स्वर्गीय शिव सिंह निवासी ग्राम भूआकला थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।

फरार बदमाश

1.रिशु सिंह उर्फ मनोज सिंह पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम खूंशापुर थाना बक्सा जनपद जौनपुर।
2.बृजेश सिंह उर्फ मुन्ना पुत्र रामाधार सिंह निवासी ग्राम समसपुर भूआकला थाना सिकरारा जनपद जौनपुर।
3. एक अभियुक्त अज्ञात

बरामदगी

1.02 तमंचा 315 बोर
2.04 कारतूस जिंदा 315 बोर
3.01 खोखा कारतूस 315 बोर, 
4.01 मिस फायर कारतूस
5.01 अदद मोटरसाइकिल बरामद ।
6. जली हुई लकड़िया एवं मृतक के शरीर के जले हुए अवशेष (हड्डियों व बाल) तथा जले स्वेटर के टुकड़े की बरामदगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें