ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहरदोई में रेलवे की हाईटेंशन लाइन से चिपककर किशोर की मौत, VIDEO

हरदोई में रेलवे की हाईटेंशन लाइन से चिपककर किशोर की मौत, VIDEO

हरदोई रेलवे स्टेशन के निकट खदरा के पास खेलते समय 14 साल का किशोर अजीत गुप्ता गेंद उठाने के लिए खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया जिससे वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी...

हरदोई में रेलवे की एचटी चपेट में अाने से किशोर की मौत पर हंगामा करते लोगों को समझाते जीअारपी के अफसर।
1/ 2हरदोई में रेलवे की एचटी चपेट में अाने से किशोर की मौत पर हंगामा करते लोगों को समझाते जीअारपी के अफसर।
हरदोई में रेलवे की एचटी चपेट में अाने से किशोर की मौत पर हंगामा करते लोगों को समझाने पहुंचे अफसर।
2/ 2हरदोई में रेलवे की एचटी चपेट में अाने से किशोर की मौत पर हंगामा करते लोगों को समझाने पहुंचे अफसर।
हरदोई। हिंदुस्तान संवाद,हरदोईThu, 18 Jan 2018 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई रेलवे स्टेशन के निकट खदरा के पास खेलते समय 14 साल का किशोर अजीत गुप्ता गेंद उठाने के लिए खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया जिससे वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते उग्र भीड़ ने रेलवे लाइन पर पहले से ही वहां पड़ी पटरियों के टुकड़े रखकर दोनों ओर का आवागमन ठप कर दिया। अब तक बवाल जारी है। 
हादसा गुरुवार की सुबह करीब 9:30 बजे का है। स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर खदरा से पहले लाइन पर खड़ी मालगाड़ी के पास में कुछ बच्चे खेल रहे थे। बताया गया है उसी समय गेंद खड़ी मालगाड़ी की छत पर चली गयी। तभी अजीत गुप्ता गेंद उठाने के लिए मालगाड़ी के छत पर चढ़ा अौर 33000 वोल्ट की लाइन की चपेट में आ गया। अजीत की मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना के बावजूद पुलिस अौर जीअारपी के देर से पहुंचने पर अाक्रोशित होगों ने नारेबाजी शुरू कर दी अौर लखनऊ-बरेली रेलवे रूट का अावागमन ठप कर दिया। पुलिस लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें