DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजम खां की टिप्पणी ना हिन्दुस्तान और ना BJP सह सकती है: केशव प्रसाद मौर्य

keshav prasad mourya photo hindustan

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा नेता आजम खां के कथित विवादास्पद बयान पर बुधवार को कहा कि ऐसी टिप्पणी ना तो हिन्दुस्तान और ना ही भाजपा सह सकती है। मौर्य ने यहां आंवला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने आजम खां के कथित विवादास्पद बयान पर कहा, ''ऐसी टिप्पणी न हिंदुस्तान सह सकता है, न भाजपा सह सकती है। माताओं बहनों का अपमान करने वाले आजम खां के खिलाफ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यवाही करते हुए देश की जनता से क्षमा मांगनी चाहिए।'' मौर्य ने बसपा सुप्रीमो मायावती को आडे़ हाथ लेते हुए कहा, ''एक महिला होकर स्वयं मायावती ने आजम खां द्वारा की गयी अभद्र टिप्पणी पर एक शब्द भी नहीं कहा, मुझे इस पर आश्चर्य है।''

चुनाव आयोग की सख्ती: योगी, माया, मेनका और आजम पर आज से प्रचार पर रोक

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा, ''यह कैसा बेटा है, जिसने पिता की ही कुर्सी छीन ली। उसके बाद आज़मगढ़ की सीट भी छीन ली। जब यह अपने पिता के नहीं हुए, अपने चाचा के नहीं हुए तो नकली बुआ के क्या होंगे।'' केशव प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ''कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ। अगर ये लोग सरकार में आये तो अफ़ज़ल गुरु की मूर्ति लगवा देंगे। हमने तो सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति बनवाई है।'' उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में उत्तर प्रदेश से सपा-बसपा और कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।

आपत्तिजनक भाषण देने पर अमित शाह व आजम खान पर लगी थी पाबंदी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Keshav Prasad Maurya says Azam khan comment is objectionable