ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशमैनपुरी में डिंपल की जनसभा में पहुंचे केसी त्यागी, बोले नीतीश जी का संदेश लाया हूं; अखिलेश के लिए कह दी बड़ी बात

मैनपुरी में डिंपल की जनसभा में पहुंचे केसी त्यागी, बोले नीतीश जी का संदेश लाया हूं; अखिलेश के लिए कह दी बड़ी बात

मैनपुरी उपचुनाव के दौरान सपा की जनसभा में जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी भी पहुंचे, इस दौरान उन्होने कहा कि मैं नीतीश जी का संदेश लाया हूं। अखिलश जी विपक्ष के बड़ा चेहरा हैं उन्हें दिल्ली तक ले जाएंगे

मैनपुरी में डिंपल की जनसभा में पहुंचे केसी त्यागी, बोले नीतीश जी का संदेश लाया हूं; अखिलेश के लिए कह दी बड़ी बात
Sandeepहिन्दुस्तान,मैनपुरीThu, 01 Dec 2022 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मैनपुरी उपचुनाव यादव परिवार की साख का सवाल बन गया है। यही वजह है कि बहू डिंपल को जिताने के लिए चाचा शिवपाल समेत पूरा यादव परिवार मैनपुरी में डेरा जमाए हैं। और चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में ताखा तहसील में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव के साथ बहू डिंपल के लिए जनसभा को संबोधित किया। जिसमें जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी भी शामिल हुए। इस दौरान केसी त्यागी ने कहा कि मैं बिहार से नीतीश कुमार का संदेश लेकर आया हूं, अगर डिंपल यादव जीत गई तो 2024 के लिए बदलवा का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा। 

विपक्ष का बड़ा चेहरा अखिलेश- केसी त्यागी

इस दौरान केसी त्यागी ने कहा कि ये चुनाव बेहद अहम है। नेताजी ने समाजवादियों के संदेश को आगे बढ़ाने का काम किया है। त्यागी ने कहा कि एक बार मुलायम जी ने संसद में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था, तब मुझे अच्छा नहीं लगा था। लेकिन बीजेपी को चाहिए था कि वह इस उपचुनाव में डिंपल जी के खिलाफ प्रत्याशी को खड़ी नहीं करती। डिंपल पूरे विपक्ष की उम्मीदवार हैं। यही वजह है कि अब पूरा विपक्ष एक हो गया है। केसी त्यागी ने अखिलेश यादव को विपक्ष का बड़ा चेहरा करार देते हुए कहा कि विपक्ष के कई बड़े नेता अस्वस्थ हैं ऐसे में अखिलेश को दिल्ली ले जाएंगे।

इससे पहले चाचा शिवपाल ने भी अखिलेश की तारीफ में कसीदे पढ़े थे। सपा कार्यकर्ताओं से कहा था कि अखिलेश यादव को आप सभी छोटे नेता जी कहकर बुलाएं, नेता जी के निधन के बाद यह पहला चुनाव है. नेता जी को आप सभी का जैसे प्यार मिला, वैसे ही छोटे नेता जी को भी मिलना चाहिए। आपको बता दें 5 दिसंबर को मतदान होगा और फि 8 दिसंबर को मतगणना। मैनपुरी लोकसभा की सीट मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है।