ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहॉस्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने पर कश्मीरी छात्रों के साथ मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हॉस्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने पर कश्मीरी छात्रों के साथ मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हॉस्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने पर कश्मीरी छात्रों के साथ मारपीट की। इसमें दो छात्र घायल हो गए। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

हॉस्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने पर कश्मीरी छात्रों के साथ मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठWed, 29 Nov 2023 07:19 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के परतापुर में एक निजी डेंटल कॉलेज के हॉस्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने पर कॉलेज के कुछ छात्रों ने कश्मीरी छात्रों की पिटाई कर दी। इसमें दो छात्र घायल हो गए। दोनों का निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। परतापुर थाने में चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। कश्मीर निवासी जुबैर और अक्षय डेंटल कॉलेज में बी फार्मा द्वितीय वर्ष के छात्र हैं और कॉलेज के ही एक हॉस्टल में रहते हैं। मंगलवार दोपहर दोनों हास्टल जा रहे थे इसी दौरन तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया और हास्टल में तेज आवाज में साउंड बजाने की बात कहकर गाली गलौज शुरू कर दी। कश्मीरी छात्रों ने विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनको दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। अन्य कश्मीरी छात्र वहां पर आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

झगड़े की सूचना पर कॉलेज गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो आरोपी युवक कॉलेज की दीवार कूदकर भाग निकले। जिसके बाद दर्जनों छात्र एकत्र हुए और कॉलेज परिषर में हंगामा शुरू कर दिया। छात्रों का कहना था कि पहले भी कई बार कश्मीरी छात्रों पर हमले किये गए हैं। कॉलेज प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता। पुलिस ने आरोपी छात्रों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्रों को शांत किया। कश्मीरी युवकों की ओर से अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें