DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकरवाचौथ पर साड़ी नहीं लाया पति तो नाराज पत्नी ने फोन कर बुला ली पुलिस, पहुंचा दिया हवालात

करवाचौथ पर साड़ी नहीं लाया पति तो नाराज पत्नी ने फोन कर बुला ली पुलिस, पहुंचा दिया हवालात

लाइव हिन्दुस्तान,रायबरेलीDinesh Rathour
Sun, 24 Oct 2021 10:06 PM
करवाचौथ पर साड़ी नहीं लाया पति तो नाराज पत्नी ने फोन कर बुला ली पुलिस, पहुंचा दिया हवालात

रविवार को पूरे देशभर में सुहागिन महिलाएं अपने पति के लिए व्रत रखकर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहीं तो वहीं दूसरी ओर पति भी अपनी पत्नियों के लिए तरह-तरह के गिफ्ट लाकर दे रहे थे। इसी बीच यूपी के रायबरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आ गया। यहां एक पत्नी ने करवाचौथ के दिन ही अपने पति को हवालात के पीछे पहुंचा दिया। इसके पीछे  की जब वजह जानने की कोशिश की गई तो महज एक गिफ्ट की निकली। 

मामला रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के पटेल नगर का है। यहां एक महिला ने अपने पति के करवाचौथ का व्रत रखा था। हर बार की तरह इस बार भी पत्नी को पति से गिफ्ट की अपेक्षा थी। पत्नी चांद का इंतजार कर रही थी कि कब चांद दिखे और व्रत खोलूं। वह समय भी आ गया। पत्नी ने चांद का दीदार करके व्रत खोला। इसके बाद पति से अपना गिफ्ट मांगा। पत्नी को उम्मीद थी कि पति उसके लिए साड़ी लाया होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पति ने साड़ी लाने की बात से इनकार कर दिया। फिर क्या था पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। करवाचौथ को भूलकर पत्नी ने तुरंत डायल-112 को फोन करके बुला लिया। मोहल्ले में पुलिस पहुंची तो आसपास के लोग तमाशबीन बन गए। काफी हंगामा हुआ, लेकिन पत्नी की जिद के आगे किसी की न चली। पत्नी ने पुलिस से अपने पति को पकड़वाकर थाने की हवा खिलवा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति को पकड़कर थाने ले आई। पूरे मोहल्ले में पति-पत्नी के ड्रामे की चर्चा होती रही। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें