DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या से जल लेकर आ रहे कांवरियों को रोडवेज ने टक्कर मारी, कई घायल

जिला अस्पताल में घायल कांवरिये

गोण्डा -फैजाबाद मार्ग पर मंगलवार तड़के अयोध्या  सरयू नदी से जल भर कर गोण्डा में पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रहे कांवरियों रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें आधा दर्जन कांवरिये गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। खबर मिलते ही डीएम एसपी मौके पर पहुंचे।

डीएम कैप्टेन प्रभान्शु श्रीवास्तव ने बताया कि बहराइच जिले के रहने वाले कांवरियों की टोली अयोध्या  सरयू नदी से जल भर कर खरगूपुर में पृथ्वीनाथ मंदिर में जलाभिषेक करने जा रही थी। वजीरगंज और नवाबगंज के बीच फैजाबाद से गोण्डा आ रही प्रयाग डिपो की अनियंत्रित रोडवेज बस ने बहराइच जिले के रहने वाले अभयराज नामक एक कांवरिये को टक्कर मार दी। इसी बेकाबू बस की टक्कर से बहराइच जिले के विशेश्वरगंज के रहने वाले हीरालाल , रक्षाराम , बाबूराम और सियाराम समेत चार अन्य कांवरिये भी बनकटवा गांव के पास घायल हो गये। इसमें अभयराज और रक्षाराम समेत दो की हालत गंभीर बतायी गयी है। 

घटना की सूचना मिलते ही डीएम ,एसपी लल्लन सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आरोपी चालक रामेश्वर को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद सभी मार्गों पर अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanwaria coming from Ayodhya carrying water were hit by roadways many injured