DA Image
26 नवंबर, 2020|2:03|IST

अगली स्टोरी

कानपुर के युवक ने प्राइवेट पार्ट और गर्दन को ब्लेड से काटा, हालत गंभीर

कानपुर के अहिरवां क्षेत्र में बुधवार को पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने ब्लेड से गुप्तांग और गर्दन को रेत लिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहुलुहान हालत में उसे हैल्ट अस्पताल में भर्ती कराया है।

अहिरवां चौकी प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि 26 वर्षीय युवक मजदूरी करता है। पांच साल पहले उसका विवाह हुआ था। उसका ढाई साल का बेटा भी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले पत्नी को डेंगू हुआ था। जिस पर वह इलाज के लिए मायके चली गई थी। तबसे वह लौटकर नहीं आई। युवक के परिजनों ने बताया कि वह पत्नी के मायके न आने से परेशान रहता था। साथ ही मानसिक रूप से विक्षिप्त भी हो गया था। 

परिजनों के अनुसार देर शाम को वह अपने कमरे में था। तभी उसने ब्लेड से अपने गुप्तांग को काटा और फिर गर्दन को भी रेत लिया। युवक की चीख सुनकर परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गये। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीनू को लहुलुहान हालत में उर्सला अस्पताल भेजा। जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे हैलट अस्पताल भेज दिया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanpur youth cuts private part and neck with blade condition critical