ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरुपये उधार न देने पर युवक का पारा हुआ हाई, मारपीट के बाद दांत से काटा दोस्त का कान

रुपये उधार न देने पर युवक का पारा हुआ हाई, मारपीट के बाद दांत से काटा दोस्त का कान

नपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 2 हजार रुपये उधार न देने पर युवक ने पड़ोसी के कान को दांतों से काट दिया। इससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

रुपये उधार न देने पर युवक का पारा हुआ हाई, मारपीट के बाद दांत से काटा दोस्त का कान
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,कानपुरMon, 04 Dec 2023 05:35 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 2 हजार रुपये उधार न देने पर युवक ने पड़ोसी के कान को दांतों से काट  लिया। इससे वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। जबकि उसके दोस्त ने पुलिस को मामले की सूचना देते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी कर पीड़ित के कान को फिर जोड़ा। दूसरी ओर वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया।

ये घटना बाबूपुरवा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ट्रांसपोर्टनगर के बगाही का रहने वाला मिलन गुप्ता शनिवार शाम दोस्त बब्ली, अवधेश, पुनीत के साथ चाय पीने किदवई नगर चौराहे पर गया था। जहां चाय पीने के दौरान पड़ोस का रहने वाला शुभम गौतम मिल गया। उसने मिलन से दो हजार रुपये उधार मांगे। लेकिन पास में पैसे न होने पर मिलन गुप्ता ने उसे उधार देने से इनकार कर दिया। इस पर शुभम जिद करने लगा। देखते ही देखते दोनों में बहस होने लगी। मारपीट तक की नौबत आ गई। इसके बाद शुभम ने दांतों से मिलन का कान काटकर भाग गया। 

प्यार फिर सेक्स, प्रेग्नेंट होने पर प्रेमी ने जबरन करा दिया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

वहां मौजूद दोस्तों ने आनन-फानन में मिलन को लेकर अस्पताल पहुंचे। फिर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। डॉक्टरों ने सर्जरी करके दोबारा मिलन का कान जोड़ा। वहीं, पीड़ित ने बाबूपुरवा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। इस मामले को लेकर एसीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि मिलन और शुभम के बीच पैसे को लेकर लड़ाई हुई थी। इसी पर शुभम ने उसका कान काट दिया। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें