DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुरः फरार तीनों बांग्लादेशियों की हुई पहचान, दो टीमें तलाश में जुटी

पकड़ा गया संदिग्ध बंग्लादेशी

1 / 3पकड़ा गया संदिग्ध बंग्लादेशी

पकड़ा गया दूसरा बंग्लादेशी

2 / 3पकड़ा गया दूसरा बंग्लादेशी

पकड़ा गया तीसरा बंग्लादेशी इकराम

3 / 3पकड़ा गया तीसरा बंग्लादेशी इकराम

PreviousNext

सेंट्रल स्टेशन पर पुलिस को चकमा देकर भागे तीनों संदिग्ध बांग्लादेशियों की फोटो जारी कर उनकी तलाश तेज कर दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों को पता चला है कि तीनों रविवार सुबह घंटाघर में देखे गए हैं।  
शनिवार को कानपुर सेंट्रल पर एटीएस, दिल्ली पुलिस ने जीआरपी, आरपीएफ और जिला पुलिस की मदद से तीन संदिग्ध बांग्लादेशी युवकों को दबोचा था। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपी हत्या, लूट और डकैती की आधा दर्जन घटनाओं में वांछित चल रहे थे। नंदन कानन एक्सप्रेस से पकड़े गए तीनों संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चकमा देकर भागे तीन आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। जीआरपी की एक टीम को फतेहपुर और दूसरी को कानपुर देहात के लिए रवाना किया गया है। उधर, पकड़े गए गिरोह के सरगना इकराम, लड्डू और सलीम से पूछताछ में पुलिस के हाथ कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं। रेल बाजार थाने में देर रात तक सुरक्षा एजेंसियों ने तीनों से पूछताछ की। बांग्लादेशी नागरिक होने के नाते मिलिट्री इंटेलिजेंस ने भी पूछताछ की। जीआरपी प्रभारी राममोहन राय ने बताया कि तीनों भागे बांग्लादेशियों की पहचान हो चुकी है। इनके फोटो बनवाकर टीमों को रवाना किया गया है। तीनों ने दिल्ली में लूट के दौरान एक दरोगा की हत्या कर दी थी। इसके अलावा ये सभी लखनऊ में पड़ी डकैती में भी वांछित हैं। 

दिल्ली एटीएस ले गई साथ 

शहर पुलिस की मदद से शनिवार को एटीएस, दिल्ली पुलिस ने नंदन कानन एक्सप्रेस से तीन संदिग्ध बांग्लादेशी युवकों को दबोचा था। जांच में पता चला कि तीनों संदिग्धों ने कुछ दिन पूर्व दिल्ली में लूट के दौरान दरोगा की हत्या और लखनऊ में डकैती समेत कई बड़ी वारदातों को अंजाम देकर भागे हैं। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम इकराम, लड्डू और सलीम बताया था। पकड़े गए संदिग्धों से रेलबाजार थाने में देर रात तक मिलीट्री इंटेलीजेंस, एटीएस, एसटीएफ समेत कई जांच एजेंसियां पूछताछ करती रहीं, लेकिन संदिग्धों का शहर से कोई कनेक्शन नहीं मिला। दिल्ली पुलिस संदिग्धों को दिल्ली लेकर चली गई।
शहर में अलर्ट जारी
बांग्लादेशी संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर के साथ ही हाईवे से जुड़े इलाकों में आने-जाने वालों और किराए पर रहने वालों की पड़ताल शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया है। शहर के कुछ खास इलाकों और मुस्लिम क्षेत्र में गोपनीय निगरानी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanpur Three of the absconding Bangladeshi identified two teams engaged in search