ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशKANPUR: भाई के लिए राखी खरीदने से पहले बहन का पर्स लेकर भाग निकला लुटेरा

KANPUR: भाई के लिए राखी खरीदने से पहले बहन का पर्स लेकर भाग निकला लुटेरा

कानपुर कन्नौज हाईवे जीटी रोड स्थित मंधना चौराहे पर दिनदहाड़े लुटेरा राखी खरीद रही महिला का पर्स लूटकर भाग निकला। पर्स लुट जाने के बाद महिला के पास इतने पैसे नहीं बचे कि वह भाई के लिए राखी खरीद सके।...

KANPUR: भाई के लिए राखी खरीदने से पहले बहन का पर्स लेकर भाग निकला लुटेरा
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरSun, 22 Aug 2021 11:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर कन्नौज हाईवे जीटी रोड स्थित मंधना चौराहे पर दिनदहाड़े लुटेरा राखी खरीद रही महिला का पर्स लूटकर भाग निकला। पर्स लुट जाने के बाद महिला के पास इतने पैसे नहीं बचे कि वह भाई के लिए राखी खरीद सके। रोती बिलखती महिला ने कहा कि अब भाई के ले कैसे राखी  खरीदूंगी।

कंचौसी अगनूपुरवा गांव निवासी रानी देवी ससुराल से रक्षा बंधन पर्व पर भाई को राखी बांधने रघुनाथपुर स्थित अपने मायके जा रहीं थी। रानी अपनी बेटी गुड़िया के साथ चौराहे पर बस से उतरीं। यहां वह एक दुकान से भाई के लिए राखी खरीदने लगी। इतने में एक लुटेरा रानी का पर्स छीन कर भाग निकला। रानी चिल्लाईं तो आसपास के लोग जमा हो गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही लुटेरा आंखों से ओझल हो गया। 

बाजार में तैनात सिपाहियों को नहीं दिखा लुटेरा

घटना के वक्त मंधना बाजार में बिठूर थाने की फोर्स तैनात थी। सिपाही तब पहुंचे जब लुटेरा भाग चुका था। रानी ने बताया कि पर्स में चार हजार रुपए व दो चांदी के सिक्के थे। रानी रोते हुए बोली कि अब तो उसके पास भाई के लिए राखी खरीदने के लिए भी रुपए नहीं बचे। रानी ने एक युवक के मोबाइल से अपने भाई को घटना बताई। पुलिस ने महिला पूछताछ के आधार पर लुटेरे की तलाश में नाकेबांदी की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें