DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुरः जरौली में पुलिस अधिकारी की मां बनी शिकार, बदमाशों ने लूटी चेन

चेन लूट का शिकार कल्पना पांडेय

जरौली में बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को  मॉर्निंग वॉक पर निकलीं सीओ की मां से चेन लूट ली। जब तक वह संभल पातीं, लुटेरे वारदात को अंजाम देकर निकल गए। क्षेत्र में तैनात जेब्रा सिपाही जांच-पड़ताल में गैरहाजिर मिला। एसपी साउथ ने जांच के बाद सिपाही पर कार्रवाई की बात कही है।
फेज-टू निवासी दयाशंकर पांडेय आर्मी से रिटायर हो चुके हैं। यहां पत्नी कल्पना के साथ रहते हैं। बेटा राहुल पांडेय बस्ती में सीओ है। वह एक माह पूर्व मेघालय ट्रेनिंग पर गए हैं। गुरुवार सुबह साढ़े पांच बजे कल्पना पड़ोस की महिला गोल्डी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थीं। रामगोपाल चौराहे से फत्तेपुर गांव जाने वाले रोड की ग्रीन बेल्ट के पास पहुंची ही थीं तभी पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक आए और कल्पना के गले में पड़ी सोने की चेन खींच ली। पीड़िता के मुताबिक चेन खिंचते ही वह इतना सहम गईं कि चीखने के बारे में ही नहीं सोच सकीं। कुछ देर बाद राहगीरों को घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को भी सूचना दी गई। पीड़िता से बदमाशों का हुलिया पूछने के बाद चेकिंग और धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए। बर्रा थाने के इंस्पेक्टर के मुताबिक घटनास्थल के पास दो जेब्रा सिपाहियों की तैनाती रहती है। एक की मां का देहांत हो गया है, जिससे अवकाश पर है। दूसरे सिपाही को फोन मिलाया गया तो रिसीव नहीं हुआ। जांच में वह गैरहाजिर मिला है। इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है। बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। 

क्या बोली एसपी 
लूट की एफआईआर दर्ज हो गई है। जिस स्थान पर वारदात हुई, उस इलाके में तैनात जेब्रा सिपाही ड्यूटी से नदारद मिला है। जांच के बाद सिपाही के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।                          रवीना त्यागी, एसपी साउथ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanpur The police officer mother became a victim in Jaruli the miscreants looted the chain