ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर : शिवराजपुर के पास रोडवेज बस ने वैन में मारी टक्कर, तीन की मौत

कानपुर : शिवराजपुर के पास रोडवेज बस ने वैन में मारी टक्कर, तीन की मौत

कानपुर में जीटी रोड स्थित शिवराजपुर कस्बे के पास धमनी निवादा गांव के सामने रविवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू रोडवेज बस ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में महिला समेत तीन की मौत हो गई तथा एक घायल है।...

कानपुर : शिवराजपुर के पास रोडवेज बस ने वैन में मारी टक्कर, तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम, कानपुरSun, 29 Nov 2020 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में जीटी रोड स्थित शिवराजपुर कस्बे के पास धमनी निवादा गांव के सामने रविवार सुबह करीब 10 बजे बेकाबू रोडवेज बस ने वैन को टक्कर मार दी। हादसे में महिला समेत तीन की मौत हो गई तथा एक घायल है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम भेज दिया है। घायल को सीएचसी भेजा गया है। बस कानपुर से हरदोई जा रही तथा वैन कन्नौज से कानपुर आ रही थी। मौका पाकर बस का चालक भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाकर जाम खुलवाया।

कानपुर से हरदोई जा रही विकास नगर डिपो की तेज रफ्तार बस ने शिवराजपुर के जीटी रोड स्थित धमनी निवादा गांव के पास सामने से आ रही वैन में टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी  भीषण थी कि  वैन के परखचे उड़ गए। हादसे में महिला सहित तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद जीटी रोड पर दोनों और लंबा जाम लग गया।

सूचना पर पहुंची शिवराजपुर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों को किनारे करवाकर यातायात बहाल कराया। गंभीर रूप से घायल युवक को शिवराजपुर सीएचसी भेजा गया है। मृतकों और घायल की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस वैन नंबर के आधार पर पता लगाने की कोशिश कर रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वैन कन्नौज से सवारियों को लेकर कानपुर आ रही थी। 

सवारियों को छोड़ भाग गया रोडवेज चालक
दुर्घटन के बाद रोड़वेज बस चालक और कंडक्टर सवारियों को छोड़ भाग निकले। मौके की स्थिति से  बस में सवार यात्रियों में भगदड़ मच गई। जीटी रोड पर तीन लाशें देख बस के यात्री भी दूसरे वाहनों से निकल गए। जब जाम लगा तो पुलिस को खबर लगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें