DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  कानपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा: चोरी की गाड़ि‍यां काटने के अड्डे पर छापा, 21 वाहन जब्‍त
उत्तर प्रदेश

कानपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा: चोरी की गाड़ि‍यां काटने के अड्डे पर छापा, 21 वाहन जब्‍त

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कानपुर Published By: Ajay Singh
Thu, 17 Jun 2021 03:43 PM
कानपुर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा: चोरी की गाड़ि‍यां काटने के अड्डे पर छापा, 21 वाहन जब्‍त

पुराने वाहनों की आड़ में चोरी के वाहन काटे जा रहे थे। जूही पुलिस ने लंबे समय से चल रहे इस खेल का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 21 भी बरामद किये हैं। जिसमें एक कार समेत 20 मोटरसाइकिलें शामिल हैं। पुलिस ने इस धंधे में शामिल दो लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।  अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। 

बुधवार रात जूही ओ ब्लॉक सब्जी मंडी में अधबने मकान के अंदर चोरी के वाहन काटने का खेल चल रहा था। सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देख हैरत में पड़ गई। मकान के अंदर भारी संख्या में वाहनों के सामान जैसे टायर इंजन बाडी आदि पड़े थे। पुलिस ने मौके से वाहन काट रहे दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है। 

पुराने वाहनों को काटने की आड़ में काटे जा रहे थे चोरी के वाहन

पकड़े गये अभियुक्तों की पहचान बजरिया निवासी मो.सलीम अंसारी और अयाज कुरैशी के रूप में हुई है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि यहां पर पुरानी गाड़ी काटने के साथ ही चोरी की गाड़ियों को काटने का काम किया जाता है। वाहन चोरों से यह गाड़ियां सस्ते दाम पर खरीदकर उसको काटकर कबाड़ में अधिक दाम पर बेचते हैं। 

आरटीओ में नंबरों का ब्योरा देकर पुलिस ट्रेस कर रही वाहन
 
पुलिस ने मौके से वाहन खोलने काटने और जोड़ने के उपकरण, 20 दोपहिया वाहन और एक कार, छह दोपहिया वाहनों के कटे हुए इंजन बरामद किए हैं। पुलिस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। साथ ही वाहनों की नंबर प्लेट को आरटीओ कार्यालय भेजकर जांच करवाई जा रही है।

संबंधित खबरें