अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुरःगेहूं क्रय केंद्र पहुंचे सांसद, लटका मिला ताला

गेहूं क्रय केन्द्र में पहुंचे सांसद देवेन्द्र सिंह भोले

गेहूं क्रय केंद्रों की हकीकत जानने के लिए गुरुवार को सांसद देवेंद्र सिंह भोले सरसौल के पीसीएफ केंद्र पहुंचे। जहां ताला लटका मिला  । इस पर सांसद ने तत्काल फोन कर केंद्र के प्रभारी को फटकार लगाई। 
सरसौल के पीसीएफ केंद्र का गुरुवार को निरीक्षण करने सांसद देवेंद्र सिंह भोले पहुंचे। उन्हें केंद्र में ताला लटका मिला। केंद्र के बाहर खड़े किसान प्रकाश नारायण,रघुनायक  उदयभान, हरगोविंद ने सांसद को अपनी पीड़ा बताई। किसानों ने कहा कि पिछले कई दिनों से केंद्र में ताला लटका है। फसल क्रय नही की जा रही है। किसानों की समस्या को सुनकर सांसद ने तुरन्त केंद्र के संरक्षक को फोन कर फटकार लगाई और केंद्र का ताला खोल गेहूं की खरीद करने का आदेश दिया।  

चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं 
सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने गुरुवार को सरसौल में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्या सुनी। जहाँ पर ग्रामीणों ने बिजली और पानी की समस्या बताई। सरसौल के निवासी के हरिओम मिश्रा ने बिजली वकाया पर शिकायत करते हुए कहा जमा होने के बावजूद बकाया दिखा नोटिस भेजी जा रही है। साथ ही बताया कि फाल्ट को  समय से ठीक नहीं किया जाता, लाइनमैन वसूली करते है।  ग्रामीण आनंद प्रासाद ने  सीसी सड़क निर्माण की मांग की। माधव नगर के लोगों ने पानी की किल्लत की शिकायत करते हुए बताया कि पेयजल की लिए गांव में चार हैण्डपम्प लगे हैं, लेकिन तीन खराब हैं।  गुड्डू सिंह ने गन्दगी की शिकायत की। देवेंद्र सिंह भोले ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुन बीडीओ को तत्काल शिकायतों पर कार्रवाई का आदेश दिया। चौपाल मे नवाब सिंह, नीरज सिंह, कमलेस द्विवेदी, रानू, राहुल सिंह, कल्याण सिंह,  विनयप्रताप सिंह, रमेश कुशवाहा, अजय प्रताप सिंह, अवधेश वर्मा आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanpur MP went to wheat Purchasing Center saw lock on the gate