ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर मेडिकल कॉलेज मारपीटः आरोपी और पीड़ित मेडिकल छात्र तलब, बयान होंगे दर्ज

कानपुर मेडिकल कॉलेज मारपीटः आरोपी और पीड़ित मेडिकल छात्र तलब, बयान होंगे दर्ज

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में दो मेडिकल छात्रों के बीच हुई मारपीट की जांच मंगलवार से शुरू हो गई है। साथ ही आरोपी छात्र को प्रॉक्टर ने अभिभावकों के साथ बुधवार को तलब किया है। वहीं पीड़ित मेडिकल छात्र को भी...

कानपुर मेडिकल कॉलेज मारपीटः आरोपी और पीड़ित मेडिकल छात्र तलब, बयान होंगे दर्ज
प्रमुख संवाददाता ,कानपुरWed, 18 Jul 2018 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में दो मेडिकल छात्रों के बीच हुई मारपीट की जांच मंगलवार से शुरू हो गई है। साथ ही आरोपी छात्र को प्रॉक्टर ने अभिभावकों के साथ बुधवार को तलब किया है। वहीं पीड़ित मेडिकल छात्र को भी बयान के लिए बुलाया गया है। हालांकि छात्रों के करियर का हवाला देकर समझौते का प्रयास किया जा रहा हैं।  
मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र सुमित पासवान को अभिभावकों के साथ हाजिर न होने पर कार्रवाई की संस्तुति करने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही प्रॉक्टर ने पीड़ित छात्र को भी अभिभावकों के साथ बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए है। जांच कमेटी ने बीएच-1 और 3 हॉस्टल के छात्रों के बयान लेकर घटनाक्रम की रिपोर्ट बनाई है। सहयोगी छात्रों ने जांच टीम को बताया है कि सुमित फरवरी में मां की मौत से तनाव में चल रहा था। उसकी फाइनल ईयर की परीक्षा भी छूट गई थी। पीड़ित छात्र से उसका पहले से किसी बात पर विवाद हो गया था, उसी के चलते मारपीट हुई है। घटना के बाद से सुमित रूम से चला गया और सहयोगी से भी बात नहीं कर रहा है। 
प्रॉक्टर डॉ.जीडी यादव का कहना है कि दोनों छात्रों को अभिभावकों के साथ बयान देने के लिए बुलाया गया हैं। बयान के लिए एक दिन का समय दिया गया है। बयान के साथ दो दिन में रिपोर्ट प्राचार्य को सौंप दी जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें