ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर : मजदूर की धारदार हथियार से हत्या, नाराज परिजनों ने किया हंगामा

कानपुर : मजदूर की धारदार हथियार से हत्या, नाराज परिजनों ने किया हंगामा

कानपुर के घाटमपुर स्थित लहुरीमऊ गांव में मजदूर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह गांव के बाहर एक खड्ड में उसका शव मिला। परिजनों ने शव को चांदपुर मार्ग पर रखकर हंगामा शुरु कर दिया।...

कानपुर : मजदूर की धारदार हथियार से हत्या, नाराज परिजनों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान संवाद , कानपुर।Mon, 09 Mar 2020 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर के घाटमपुर स्थित लहुरीमऊ गांव में मजदूर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह गांव के बाहर एक खड्ड में उसका शव मिला। परिजनों ने शव को चांदपुर मार्ग पर रखकर हंगामा शुरु कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस की कोशिशों के बाद भी परिजनों ने तीन घण्टे तक शव नही उठाने दिया । घटना को लेकर अभी तक किसी पर कोई आरोप नही लगाया गया है। 

गांव लहुरीमऊ निवासी भान सिंह (47) मजदूरी करता था। रविवार को उसकी छोटी बहन कमलेश की ससुराल कानपुर देहात के गांव कलुआताला में शादी थी। इस शादी में भान सिंह को जाना था लेकिन रविवार सुबह वह छोटी बहन के घर न जाकर बड़ी बहन दुलारी की ससुराल सिकरोढी हमीरपुर पहुंच गया। यहां से शाम चार बजे वह अपने घर लौट आया और कुछ देर रुकने के बाद बाहर निकल गया। रात भर वह घर नही लौटा।सोमवार सुबह निवेली पावर प्लांट के मुख्य गेट के पास एक खड्ड में मजदूर का शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा कि उसके चेहरे व शरीर में धारदार हथियार से कई वार किये गये थे। नाराज परिजनों ने शव को चांदपुर मार्ग पर रखकर हंगामा शुरु कर दिया।

सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने नाराज लोगों को समझाकर जाम तो खुलवा दिया लेकिन परिजन मुआवजे की मांग करने लगे और शव नही उठाने दिया। कई घण्टे तक हंगामे के बीच पुलिस पीड़ित परिजनों को समझाती रही, करीब तीन घण्टे बाद परिजनों ने शव को उठने दिया । एसओ शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक की जेब से आधा क्वाटर शराब का बरामद हुआ है। शरीर में कई जगह चोटें हैं , युवक की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा। परिजनों द्वारा दी जाने वाली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें