ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हर रोज गायब होती हैं लड़कियां और शादी करके आती हैं वापस कानपुर दरोगा के बिगड़े बोल

हर रोज गायब होती हैं लड़कियां और शादी करके आती हैं वापस कानपुर दरोगा के बिगड़े बोल

कानपुर में एक पिता ने जब चौकी इंचार्ज से लापता बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई तो उनके बोड़ बिगड़ गए। दरोगा ने कहा कि हर रोज 10 लड़कियां गायब होती हैं और शादी करके वापस आ जाती हैं।

 हर रोज गायब होती हैं लड़कियां और शादी करके आती हैं वापस कानपुर दरोगा के बिगड़े बोल
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 07 Feb 2023 01:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पिता ने जब चौकी इंचार्ज से लापता बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई तो उनके बोड़ बिगड़ गए। दरोगा ने कहा कि हर रोज 10 लड़कियां गायब होती हैं और शादी करके वापस आ जाती हैं। किसी ने इसका ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। इस मामले में सोमवार को डीसीपी साउथ ने दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया। वहीं, दूसरी तरफ लड़की को कल्याणपुर से बरामद कर लिया गया। 

ये मामला नौबस्ता क्षेत्र के दीनदयालपुरम तौधकपुर का है। बृजलाल कैथल की बेटी कामिनी घर से कुछ दूरी पर ही न्यू लाइफ अस्पताल में नर्स है। बृजलाल ने बताया कि दो जनवरी को नौ बजे जब उसे लेने अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि कामिनी आठ बजे ही घर के लिए निकल गई है। जब सीसीटीवी फूटेज चेक किया गया तो सवा आठ बजे वह अस्पताल से रोते हुए निकलती दिखी। इस पर पिता बृजलाल ने देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 

रविवार को बृजलाल हंसपुर पुलिस चौकी पहुंचे तो दरोगा धर्मेंद्र वर्मा उन्हें देखते ही भड़ गया और कहा कि आप लोग चौकी के चक्कर मत लगाइए। यहां हर दिन 10 लड़कियां गायब होती हैं और शादी करके वापस आ जाती हैं। आप इतने लोग मिलकर अपनी बेटी को ढूंढ नहीं पाओ तो मैं 10 लड़कियों को कैसे ढूंढ पाउंगा। इस पर चौकी में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस बातचीत का ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। जब इस मामले की जानकारी डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार को चली तो उन्होंने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया। उसने बताया कि वह परिजनों से नाराज होकर घर छोड़ कर गई थी। 

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मिली लड़की

पुलिस ने लड़की को ढूंढने के लिए लड़की के मोबाइल की सीडीआर निलवाई तो आखिरी कॉल एक युवक की मिली। जब पुलिस ने लोकेशन ट्रेस किया तो कल्याणपुर की निकली जहां से कामिनी को बरामद कर लिया गया। उसने पुलिस को बताया कि वह परिजनों से नाराज होकर गोरखपुर नौकरी करने गई थी। वहीं जब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने की बात पता चली तो वह लौट रही थी।