ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुरः हेलो... बगलवाले घर में आतंकवादी लेटे हैं

कानपुरः हेलो... बगलवाले घर में आतंकवादी लेटे हैं

हेलो, बगल वाले घर में आतंकवादी लेटे हैं। उनके पास असलहे भी हैं। शनिवार रात 12 बजे जैसे ही कंट्रोल रूम पर यह सूचना मिली तो नौबस्ता पुलिस भारी फोर्स के साथ बताए पते पर पहुंच गई। एक मकान में धड़धड़ाते...

कानपुरः हेलो... बगलवाले घर में आतंकवादी लेटे हैं
वरिष्ठ संवाददाता ,कानपुरSun, 01 Jul 2018 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

हेलो, बगल वाले घर में आतंकवादी लेटे हैं। उनके पास असलहे भी हैं। शनिवार रात 12 बजे जैसे ही कंट्रोल रूम पर यह सूचना मिली तो नौबस्ता पुलिस भारी फोर्स के साथ बताए पते पर पहुंच गई। एक मकान में धड़धड़ाते घुसी पुलिस ने पूरे घर को खंगाल डाला लेकिन कोई भी संदिग्ध नहीं मिला। इसके बाद फर्जी सूचना देने के आरोप में सूचनाकर्ता को ही गिरफ्तार कर लिया गया।
शनिवार देर रात 12 बजे कंट्रोल रूम पर फोन आया। फोन करनेवाले ने अपना नाम न बताते हुए गोपाल नगर स्थित एक मकान में आतंकवादी लेटे होने की सूचना दी। यह भी बताया कि उनके पास असलहे देखे गए हैं। आप बड़ी सावधानी से आइएगा और उन्हें पकड़ लीजिएगा। सूचना मिलने पर पुलिस ने शरारत मानी लेकिन इस बीच थानेदार के मोबाइल पर जब अफसरों के फोन बजे तो सादे कपड़ों में भारी पुलिस बल के साथ सूचनाकर्ता के बताए पते यशोदानगर 20 नंबर पुलिया वाली गली में पहुंचे। मकान नंबर पता करने के लिए वहीं से फोन मिलाया लेकिन सूचनाकर्ता का फोन स्विच ऑफ था। पुलिस के जीप के पास एक युवक पहुंचा और एक घर की तरफ इशारा करने लगा। पुलिस एकाएक धड़धड़ाते हुए उस घर में पहुंच गई। इससे घर में रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के न मिलने से गुस्साई पुलिस सूचनाकर्ता को पीटते हुए थाने ले गई। नौबस्ता इंस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान यशोदानगर निवासी नागेंद्र सिंह के रूप में बताई है। उसके खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें