ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहेड कांस्टेबल की पत्नी से सिपाही ने की छेड़खानी, अफसरों ने किया तत्काल फैसला

हेड कांस्टेबल की पत्नी से सिपाही ने की छेड़खानी, अफसरों ने किया तत्काल फैसला

कानपुर में एक सिपाही की एक करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। बारादेवी स्थित पुलिस कालोनी में सिपाही ने पड़ोसी हेड कांस्टेबल की पत्नी से छेड़खानी कर दी। घटना के दौरान हेड कांस्टेबल ड्यूटी पर...

हेड कांस्टेबल की पत्नी से सिपाही ने की छेड़खानी, अफसरों ने किया तत्काल फैसला
कानपुर दक्षिण हिन्दुस्तान।Sun, 13 Mar 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में एक सिपाही की एक करतूत ने खाकी को शर्मसार कर दिया है। बारादेवी स्थित पुलिस कालोनी में सिपाही ने पड़ोसी हेड कांस्टेबल की पत्नी से छेड़खानी कर दी। घटना के दौरान हेड कांस्टेबल ड्यूटी पर थे जबकि उनकी पत्नी घर पर अकेली थीं।

मामले की जानकारी अफसरों को लगी तो कोई देरी नहीं की गई। किदवई नगर पुलिस ने हेडकांस्टेबल की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपित सिपाही को तत्काल निलंबित कर जेल भेज दिया गया।

बारादेवी स्थित पुलिस कालोनी में रहने वाला सिपाही सुनील कुमार ग्वालटोली थाने में तैनात है। उसके मकान के बगल में रहने वाले बिधनू थाने में तैनात हेड कांस्टेबल परिवार संग रहते हैं। पीड़िता के अनुसार शुक्रवार को वह जीने के रास्ते छत पर जा रही थीं। तभी नशे में धुत सुनील ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी।

विरोध किया तो सुनील ने उनके साथ अभद्रता की। पीड़िता ने सिपाही की करतूत की जानकारी पति को दी। पति ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की। पुलिस ने मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपित सुनील के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उसे मेडिकल के लिए भेजा, जहां रिपोर्ट में एल्कोहल की पुष्टि हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें