ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशये इश्क नहीं आसां; प्रेमी के तिलक में जमकर नाची प्रेमिका, शादी के दिन दे दी जान

ये इश्क नहीं आसां; प्रेमी के तिलक में जमकर नाची प्रेमिका, शादी के दिन दे दी जान

कानपुर में प्रेमी की शादी से आहत होकर प्रेमिका ने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी। कुछ दिन पहले ही प्रेमी के तिलक में जाकर युवती ने डांस भी किया था। मृतका के कमरे से दो पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

ये इश्क नहीं आसां; प्रेमी के तिलक में जमकर नाची प्रेमिका, शादी के दिन दे दी जान
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरWed, 28 Feb 2024 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर से प्यार की एक अनोखी कहानी सामने आई है। जहां एक युवती ने प्रेमी की शादी से आहत होकर फंदे से लटक गई। कुछ दिन पहले ही प्रेमी के तिलक में जाकर युवती डांस भी किया था। वहीं, आत्महत्या से पहले उसने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपने परिजनों से माफी मांगी है। दूसरी ओर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका के घरवालों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। 

साढ़ के चंदौली की रहने वाली रामनारायण की 30 साल की बेटी संगीता यादव नगर निगम में कंप्यूटर ऑफरेटर थी। वह पिछले छह महीने से अंबेडकरपुरम में मनोरमा देवी के मकान में किराये पर रह रही थी। मंगलवार को संगीता ने अपने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देख मकान मालकिन ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से दो पन्ने का सुसाइड नोट जब्त किया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि प्राथमिक जांच में प्रेमी की शादी से क्षुब्ध होकर सुसाइड की बात सामने आई है। युवती प्रेमी के तिलक में भी शामिल हुई थी। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सुसाइड नोट में नहीं किया प्रेमी का जिक्र 

युवती ने अपने दो पेज के सुसाइड नोट में लिखा, 'मम्मी पापा मुझे माफ करना। मैं यह गलत कदम उठा रही हूं। मैं पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में हूं। जिसके चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर रही हूं। मेरी आत्महत्या के पीछे कोई जिम्मेदार नहीं है।' पुलिस ने मृतका का मोबाइल को जब्त किया है। वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि प्रेमी के तिलक के दिन युवती ने वहां पहुंचकर डांस भी किया था। लेकिन सोमवार को प्रेमी की शादी होने से आहत होकर उसने सुसाइड कर लिया। हालांकि सुसाइड नोट में प्रेमी के संबंधों का जिक्र नहीं है। फिलहाल हर बिंदु पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें