DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कानपुर एनकाउंटर : कोर्ट ने केस डायरी की सीडी को बताया अधूरी, मांगी हार्ड कॉपी
उत्तर प्रदेश

कानपुर एनकाउंटर : कोर्ट ने केस डायरी की सीडी को बताया अधूरी, मांगी हार्ड कॉपी

संवाददाता, कानपुरPublished By: Shivendra Singh
Mon, 11 Oct 2021 07:11 PM
कानपुर एनकाउंटर : कोर्ट ने केस डायरी की सीडी को बताया अधूरी, मांगी हार्ड कॉपी

बहुचर्चित कानपुर एनकाउंटर के सारे आरोपितों की सोमवार को एंटी डकैती कोर्ट में पेशी हुई। चार आरोपितों ने कोर्ट में आरोपपत्र की इलेक्ट्रानिक सीडी प्राप्त की, जबकि कई आरोपियों ने फिर हार्डकापी की मांगी की। मामले की अगली सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी।

बिकरू में सीओ समेत आठ पुलिस वालों की हत्या के मामले में सभी आरोपितों के खिलाफ आरोप तय किए जाने हैं। इसको लेकर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। जेल हवालात से अलग-अलग जत्थों में आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट आए परिजन भी सख्ती के कारण उनसे नहीं मिल सके। आरोपित गुड्डन त्रिवेदी, सुशील तिवारी के अधिवक्ता ने पिछली तारीख में सशर्त ली गई इलेक्ट्रानिक सीडी में कई तथ्य अपठनीय होने का बिंदुवार विवरण देकर इसकी पठनीय कापी मांगी।

वहीं अधिवक्ता सीपी शुक्ल व पवनेश शुक्ल ने भी सीडी अधूरी होने की बात कहकर लेने से इंकार कर दिया। जबकि चार आरोपितों ने सीडी प्राप्त कर ली। मामले में कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 21 अक्टूबर तय की है। डीजीसी राजू पोरवाल ने बताया कि आरोपितों को केस डायरी की इलेक्ट्रनिक सीडी प्राप्त कराई जा रही है। कुछ आरोपित अभी सीडी प्राप्त नहीं कर सके हैं।

संबंधित खबरें