DA Image
7 मई, 2021|2:58|IST

अगली स्टोरी

कानपुर : नारायणा हॉस्पिटल में अव्यवस्थाएं देख जिला जज नाराज, दर्ज कराई एफआईआर

naraina hospital kanpur

कानपुर के पनकी स्थित नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती होने पहुंचे कोरोना संक्रमित जिला जज लिफ्ट में फंस गए। अस्पताल में अव्यवस्थाएं देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद हॉस्पिटल प्रबंधन, डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

जिला जज आरपी सिंह 18 अप्रैल से संक्रमित हैं। बुधवार को वह सीएमएम और सीएमओ के साथ हॉस्पिटल प्रबंधक अमित नारायण को फोन पर सूचना देने के बाद नारायणा पहुंचे। जहां वह बहुत देर तक लिफ्ट में ही फंसे रहे। लिफ्ट से निकलने के बाद भी कोई भी डॉक्टर अटेंड करने के लिए नहीं मिला। कोई विशेष उपचार भी नहीं मिल सका। इसके साथ ही अस्पताल के नीचे पोर्टिको पर कुछ तीमारदारों ने अव्यवस्थाओं की शिकायत भी की, जिस पर सीएमओ ने पुलिस अधिकारियों और अवगत कराया।

पनकी थाने पहुंचे डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने मामले की जांच की। उनके मुताबिक सीएमओ की तहरीर पर पुलिस ने नारायणा हॉस्पिटल के प्रबंधक अमित नारायण त्रिवेदी और ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

प्रबंधक बोले-हॉस्पिटल बंद करा दो
सीएमओ का कहना है कि जब हॉस्पिटल प्रबंधक अमित नारायण को फोन कर अव्यवस्थाओं का जिक्र किया तो अमित ने अपनी गलती ही नहीं मानी और कह दिया कि हॉस्पिटल सील करा दो। मुझे गिरफ्तार करा दो।

इन धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट
महामारी अधिनियम 3(2)(i), 166- B,188 269, 270, 506

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanpur : District judge get angry after seeing arrangements in Naraina Hospital lodge FIR