DA Image
30 अक्तूबर, 2020|7:47|IST

अगली स्टोरी

कानपुर के कॉमेडियन अन्नू अवस्थी को विकास दुबे की फोटो दिखाकर पुलिस ने पूछा 'पहचान तो गए होइयो' 

उत्तर प्रदेश पुलिस को कुख्यात हिस्ट्रीशीटर, आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी और ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश विकास दुबे की तलाश है। विकास की तलाश में यूपी पुलिस की 60 से ज्यादा टीमें लगी है। पुलिस हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है जिसके साथ विकास दूबे की फोटो है। एक फोटो सोशल मीडिया पर कॉमेडियन अन्नू अवस्थी के साथ भी वायरल हो रही है। जी हां ये वही अन्नू अवस्थी हैं जिनका ऑडियो या वीडियो आपने 'कानपुर से बोल रहे हैं अन्नू अवस्थी पहचान तो गए होइयो' के साथ शुरू होते देखा या सुना होगा। 

अन्नू अवस्थी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में इस फोटो के वायरल होने पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि जब भी हम घर से बाहर निकलते हैं तो लोग हमारे साथ फोटो खिचाते हैं। बहुत से लोगों को हम नहीं जानते तो भी हमें उनके साथ फोटो खिचानी पड़ती है। अन्नू अवस्थी ने बताया कि उनके दोस्त जय के यहां एक कार्यक्रम था। उसी में हम लोग गए थे। वहां विकास दुबे भी आया था। यह फोटो उसी समय की है।  

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी का करीबी है बरामद कारों का मालिक
ब्रह्मनगर से उठाई गई लग्जरी कारों का मालिक जय बाजपेई कॉमेडियन और टीवी सीरियल में काम कर चुके अन्नू अवस्थी का काफी करीबी है। जय को पूछताछ के लिए ले जाया गया तो अन्नू अवस्थी भी थाने पहुंच गए। उनका कहना है कि जय से उनके पारिवारिक संबंध हैं। जय का गांव दिलीपपुर बिकरू के पास है। 
नजीराबाद पुलिस विजयनगर से गाड़ियां बरामद कराने के बाद जय को थाने ले आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने रात लगभग 3:30 बजे  के बाद जय व उसके भाई रजय को फिर बुलाने पर आने की बात कहकर घर भेज दिया। रविवार को फिर काकादेव सीओ कार्यालय में दोनों भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। अन्नू अवस्थी का कहना है कि बरामद गाड़ियां जय की ही हैं। जय के साले ने अपने परिचित के घर के पास गाड़ियां ख़ड़ी कराई थीं। किसी ने लावारिस कारें खड़ी होने की पुलिस को सूचना दे दी।अन्नू अवस्थी का कहना है कि जय की ब्रह्मनगर में ही कार एसेसरीज, इलेक्टिकल्स व इनवर्टर बैटरी की शॉप है। पारिवारिक रिश्ता होने से कार का उन्होंने कई बार इस्तेमाल किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kanpur comedian Annu Awasthi photo with Vikas Dubey viral police asked kanpur se bol rahe hai pahchan to gai hi hoiyo